बिग ब्रेकिंग

टीएमसी विधायक के बिगड़े बोल, कहा- बीजेपी नेताओं के आने पर बम मारकर भगाएं, कौवे से की तुलना

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कोलकाता, एजेंसी। बंगाल के मंत्री अखिल गिरि द्वारा राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू को लेकर दिये आपत्तिजनक बयान पर विवाद अभी थमा भी नहीं था कि पश्चिम मेदिनीपुर जिले पिंगला से तृणमूल कांग्रेस के विधायक अजीत माइति ने भी विवादित बयान दिया है। उन्होंने डेबरा में पार्टी के एक कार्यक्रम में कहा कि अगर भाजपा के नेता इलाके में आते हैं तो चाकलेट बम से मारकर उन्हें भगाना चाहिए।
यही नहीं, उन्होंने भाजपा नेताओं की कौवे से भी तुलना की है। माइति ने चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि अगर भाजपा समाज में मतभेद पैदा करने की कोशिश करती हैं, तो करारा जवाब दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को पार्टी के कार्यक्रम में उन्होंने सीएए (ब्॥) के मुद्दे पर भाजपा (ठश्रच्) को घेरते हुए यह बयान दिया।
उन्होंने कहा, दिसंबर में दिल्ली से भाजपा के कुछ कौवे आएंगे। हम कौवे का पीछा करना भी जानते हैं। हम घर में रखे चाकलेट बमों का इस्तेमाल करेंगे। उन्होंने भाजपा को विभाजनकारी बताया। इधर, राज्य में आगामी पंचायत चुनाव से पहले उनके इस बयान ने राजनीतिक गलियारों में एक नया विवाद खड़ा कर दिया है।
बता दें कि तृणमूल विधायक माइति हाल में कोलकाता में पुलिस व टेट प्रदर्शनकारियों के बीच हुए झड़प के दौरान एक महिला पुलिसकर्मी द्वारा महिला प्रदर्शनकारी को दांत काटने का समर्थन कर भी विवादों में घिर गए थे।
इधर, विपक्षी भाजपा ने इस बयान की आलोचना करते हुए पलटवार किया है। भाजपा के घाटाल सांगठनिक जिले के अध्यक्ष तन्मय दास ने कहा, तृणमूल के पैरों से जमीन खिसक चुकी है। कार्यकर्ता भी पलायन कर रहे हैं। इसलिए तृणमूल नेता इस तरह की बातें कर गुमराह कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कितृणमूल बम-बंदूक की राजनीति कर रही है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, रोजगार के नाम पर जो पैसा बेरोजगार युवकों से लूटा गया है, उसे लौटा दें, नहीं तो वे तुम्हारी कुर्बानी देंगे। बता दें कि बंगाल में अगले साल पंचायत चुनाव होने हैं, इससे पहले नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!