उत्तराखंड

36 बोतल शराब के साथ दो दबोचे

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

रुद्रपुर। आबकारी विभाग की टीम ने चंडीगढ़ ब्रांड की 36 बोतल अंग्रेजी शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आबकारी अधिकारी प्रतिमन सिंह कन्याल ने बताया कि पीलीभीत मार्ग पर बाइक सवार दो युवकों को अंगेजी शराब की पेटी के साथ टेढ़ाघाट के पास घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना नाम रोहित सिंह व रविंद्र सिंह निवासी जादोपुर बताया। आरोपियों के पास से तीन पेटी 36 बोतल अंग्रेजी शराब चंडीगढ़ ब्रांड की बरामद की गई। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
खाई में ट्रक गिरने से हरिद्वार के चालक की मौत
नैनीताल। नैनीताल जिले के भवाली-अल्मोड़ा हाईवे पर पाडली के समीप शनिवार देर रात करीब दो बजे एक ट्रक अनियंत्रित होकर शिप्रा नदी में जा गिरा। हादसे में हरिद्वार निवासी कार चालक की मौत हो गई।
खैरना पुलिस चौकी प्रभारी गुलाब सिंह कांबोज ने बताया कि स्थानीय लोगों ने देर रात पाड़ली के समीप किसी हादसे की आवाज सुनी। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि एक ट्रक सड़क से करीब 150 मीटर नीचे शिप्रा नदी में गिरा पड़ा है। इसमें घायल मदद के लिए आवाज लगा रहा था। पुलिस टीम स्थानीय लोगों की मदद से देर रात ही खाई में उतरी और घायल को वहां से निकाल खैरना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चालक की पहचान तनवीर सैनी (38) पुत्र अनूप सैनी निवासी कनखल हरिद्वार के रूप में हुई। उपचार के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। बताया कि ट्रक एक कंपनी का मिनरल वटर लेकर अल्मोड़ा की ओर जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!