बिग ब्रेकिंग

गंगनहर में गिरे दिल्ली के दो कांवड़िये डूबकर लापता, तलाश में जुटी जल पुलिस, नहीं लग रहा कोई सुराग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रुड़की , एजेंसी। रुड़की शहर में दो अलग-अलग जगह पर दो कांवड़िये गंगनहर में डूबकर लापता हो गए। पुलिस और गोताखोरों ने दोनों की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। मीठापुर बदरपुर दिल्ली निवासी कांवड़िया लक्की (18) अपने दोस्त नितिन के साथ हरिद्वार गंगाजल लेने आया था। बुधवार को वह कांवड़ लेकर निकला था। रात को दोनों रुड़की पहुंच गए।
बताया जा रहा है कि लक्की रात के समय दोस्त के साथ नगर निगम पुल के पास गंगनहर की सीढ़ियों पर सो रहा था। अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गंगनहर में गिर गया। लक्की को गंगनहर में गिरता देख दोस्त ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर पुलिस और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह डूबकर लापता हो गया।
उधर, सोलानी पार्क के पास कांवड़िया शिवम (24) निवासी कालका गोविंदपुरी नवजीवन कैंप, दिल्ली अपने दोस्त दीपक, सन्नी, संजय, वरुण अर्जुन के साथ गंगाजल लेकर लौट रहा था। सभी दोस्त सोलानी पार्क के पास आकर ठहर गए। बताया जा रहा है कि सभी दोस्त गंगनहर किनारे खड़े होकर चाय पीने लगे। इस बीच शिवम गंगनहर की सीढ़ियों पर बैठकर चाय पीने लगा।
अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गंगनहर में गिर गया। दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह डूबकर लापता हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसकी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। साथ ही जल पुलिस के साथ मिलकर दोनों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!