उत्तराखंड

दो किशोरियां लापता, एक बरामद

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से दो किशोरियां लापता हो गईं। पुलिस ने शाम को एक को बरामद कर लिया। पहली मामले में शहर कोतवाली पुलिस को एक व्यक्ति ने बताया कि उनकी 17 साल की बेटी पांच अक्टूबर को घर से यह कहकर बाजार गई कि उसने किताबें लेनी हैं। इसके लिए उसने अपनी मां से एक हजार रुपये भी लिए। किशोरी घर से निकलते समय एक बैग भी लेकर गई। जब वह काफी देर तक घर नहीं आई तो उसे फोन किया, लेकिन उसका फोन बंद मिला।
किशोरी अपने बेडरूम में तकिये के नीचे तीन पेज का एक पत्र भी रखा था, जिसमें लिखा था कि उसकी मां बीमारी से जूझ रही है। इसलिए वह अपनी मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए मन्नत मांगने जा रही है। उधर, किशोरी के पिता ने एक युवक पर उनकी बेटी को बहला फुसलाकर कहीं ले जाने का आरोप लगाया है। खुड़बुड़ा पुलिस चौकी के इंचार्ज पंकज तिवारी ने बताया कि युवक से संपर्क हो चुका है। गुरुवार रात तक वह वापस आ जाएंगे, जिसके बाद उससे पूछताछ की जाएगी।
दूसरी ओर वसंत विहार थाना क्षेत्र में एक किशोरी स्वजन की डांट के कारण घर से कहीं चली गई। इंस्पेक्टर देवेंद्र चौहान ने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई कि पांच अक्टूबर को किसी बात पर उन्होंने बेटी को डांट था। जिस कारण किशोरी दोपहर एक बजे बिना बताए कहीं चली गई। इंस्पेक्टर देवेंद्र चौहान के मुताबिक किशोरी को क्षेत्र से ही बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!