देश-विदेश

उमा भारती को नहीं मिला जन आशीर्वाद यात्रा का निमंत्रण, कहा- अब बुलाने पर भी नहीं जाऊंगी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मध्यप्रदेश, एजेंसी। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता उमा भारती को पार्टी द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा का निमंत्रण नहीं मिला है। पार्टी द्वारा नजरअंदाज किए जाने पर उमा भारती नाराज हो गई हैं। उन्होंने कहा कि अब यदि मुझे यात्रा का निमंत्रण मिलता भी है तो भी मैं नहीं जाऊंगी। बता दें कि भाजपा द्वारा मध्यप्रदेश में सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए जन संपर्क यात्रा निकाली जा रही है। लेकिन पार्टी ने इस यात्रा में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को यात्रा का निमंत्रण नहीं दिया ।
उमा भारती से जब इस बारे में पूछा गया तो उनका दर्द छलक पड़ा और कहा कि मुझे यात्रा के लिए कहीं भी नहीं बुलाया गया मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनकी सरकार बनवाई है तो मैंने भी एक सरकार बनाकर दी थी। मेरा ध्यान रखना था, नहीं रखा गया। अब मुझे डर है कि सरकार बनने के बाद मुझे पूछेंगे या नहीं।
उन्होंने कहा कि मुक्षे यात्रा में नहीं जाना था, क्योंकि इन लोगों को डर है कि यदि में यात्रा में पहुंची तो लोगों का सारा ध्यान मेरी तरफ होगा। हालांकि मुझे यात्रा में नहीं जाना था, लेकिन कम से कम औपचारिकता के तौर पर निमंत्रण तो दे देते। उन्होंने कहा कि मेरे मन में शिवराज के प्रति सम्मान है और उनके मन में मेरे प्रति स्नेह की डोर अटूट है। शिवराज जब और जहां मुझे चुनाव प्रचार के लिए कहेंगे मैं उनका मान रखते हुए उनकी बात मानकर चुनाव प्रचार कर सकती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!