बिग ब्रेकिंग

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर मडल उत्तराखंड में फेल! अंकिता केस में धामी सरकार पर फिर उठे सवाल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर मडल धामी सरकार में फेल? अंकिता हत्याकांड में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के वनंतरा रिजर्ट में बुलडोजर एक्शन पर कई सवाल खड़े हुए थे। लेकिन, एक बार फिर यह मामला सुर्खियों पर आ गया है। दो दिन पहले आगजनी की घटना के बाद कई सवाल खड़े कर दिए हैं। बुलडोजर एक्शन पर कांग्रेस, महिला संगठन सहित कई राजनैतिक पार्टियों ने भी सवाल खड़ा किया था।
अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत ने सरकार को कठघरे में किया है। रावत का कहना है कि रिजोर्ट और फैक्टरी में बुलडोजर चलाने व आग लगने की घटनाओं को सुनियोजित षड़यंत्र तो नहीं है? रावत ने कहा कि अंकिता की हत्या से रिजोर्ट और फैक्टरी जुड़े हैं।
लेकिन, एक में बुलडोजर चला दिया जाता है। सीसीटीवी के कनेक्शन काटकर उन्हें बेकार कर दिया जाता है। और फैक्टरी में दो दो बार आग लग जाती है। सुबूत किसी भी अपराधी को दंड देने के लिए आवश्यक होते हैं। जो घटनाएं हो रही हैं, उनसे सवाल उठता है कि कहीं ये सुनियोजित तो नहीं हैं?
कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह और गणेश गोदियाल ने भी बुलडोजर एक्शन पर सवाल खड़े किए हैं। उत्तराखंड सरकार पर अनदेखी का आरोप जड़ते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा का कहना है कि भाजपा नेताओं के रिसोर्ट भाजपा और संघ नेताओं के अनैतिक कामों के अड्डे बन चुके हैं।
सरकार उस रिसोर्ट में आने वाले लोगों का पूरा ब्योरा सार्वजनिक करे कि आखिरकार वहां कौन आ रहा था और कौन कौन लोग आया करते थे? पूछा कि रिजर्ट में आग किसकी शह पर लगाई गई थी? यह भी सुबूत मिटाने की साजिश नहीं तो फिर क्या है? कांग्रेस ने एक बार फिर चेताया है कि अंकिता मामले में पार्टी शांत नहीं रहने वाली है।
अंकिता भंडारी हत्याकांड में कांग्रेस ने सरकार पर सफेदपोश अपराधियों को बचाने का आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग की। सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल और द्वाराहाट विधायक मदन बिष्ट ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेस सरकार पर संगीन आरोप लगाए। साथ ही सरकार से रिसोर्ट में आने वाले उस वीआईपी का नाम भी सार्वजनिक करने की मांग की जिसका उल्लेख अंकिता की वाट्सअप चेट में आया है। इसके लिए कांग्रेस ने सरकार को 24 घंटे का वक्त दिया है।
अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की गंगा भोगपुर स्थित बंद आंवला र्केडी फैक्ट्री में रविवार सुबह संदिग्ध हालत में भीषण आग लग गई। आरोपी की यह फैक्ट्री वनंतरा रिजर्ट से सटी हुई है। फायरकर्मियों व पुलिस ने करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
पुलिस प्रथमदृष्टया शर्ट सर्किट को आग की वजह बता रही है। पुलिस के अनुसार, आग से फैक्ट्री में सामान को खास नुकसान नहीं हुआ।पुलिस ने बताया, अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की गंगा भोगपुर में वनंतरा रिजर्ट के पीटे ही आंवला र्केडी फैक्ट्री है। फैक्ट्री में रविवार सुबह करीब नौ बजे संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!