बिग ब्रेकिंग

यूपी के लोगों पर गुस्सा मत करना दीदी, वहां तिलकधारी और चोटी वाले मिलेंगे : पीएम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कोलकाता, एजेंसी। तीसरे चरण के मतदान से पहले नेताओं की रैली लगातार जारी है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पश्चिम बंगाल के सोनारपुर पहुंचे जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बंगाल में कानून व्यवस्था से लेकर महिलाओं की सुरक्षा पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है। पीएम मोदी ने कहा कि दीदी की सरकार का रिपोर्ट कार्ड, यहां की सड़कों पर दिखता है। राजधानी से सटा हुआ इलाका होने के बावजूद जाम और वटर लगिंग की समस्या यहां आम है। सड़कें पानी से भर जाती हैं, लेकिन घर में साफ पीने का पानी नहीं मिलता, क्योंकि टैंकर माफिया की यही मर्जी है।
आज गरीब से गरीब को इलाज पर कम से कम खर्च करना पड़े, इसके लिए हर संभव कोशिश केंद्र सरकार कर रही है। लेकिन पश्चिम बंगाल में इलाज में भी कटमनी चलता है। यही वजह है कि दीदी की सरकार आयुष्मान भारत योजना से जुड़ने के बाद वापस हट गई।बीते सालों में जो निराशा यहां फैलाई गई है, उसी को आशा में बदलना ही तो आशोल परिबोर्तोन है। उन्होंने कहा कि डिजिटल इंडिया कट मनी, बिचौलिए, करप्शन, इनको रोकने का एक बहुत सक्षम माध्यम है । इससे टीएमसी को बहुत तकलीफ है।
इसके बाद पीएम मोदी ने कहा किदीदी की पार्टी अब कह रही है कि वह अब वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। इससे दो बातें साफ होती हैं। एक तो दीदी ने बंगाल में अपनी पराजय स्वीकार कर ली है। दूसरी- दीदी अब बंगाल के बाहर अपने लिए जगह तलाश करने में जुट गई हैं। उन्होंने कहा कि ये जरूर है कि आपकोवाराणसी मेंतिलक वाले लोग बहुत मिलेंगे साथ ही चोटी वाले लोग भी बहुत मिलेंगे। यहां आप जय श्री राम के आह्वान से चिढ़ती हैं। वहां आपको हर-हर महादेव भी सुनने को मिलेगा। दीदी, ओ दीदी, फिर आप क्या करेंगी? मेरी आपसे एक ही प्रार्थना है, बनारस के लोगों पर, यूपी के लोगों पर गुस्सा मत करिएगा दीदी। यूपी- वाराणसी के लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया है, वो आपको भी बहुत स्नेह देंगे दीदी।
उन्होंने कहा कि हम सभी जानते हैं कि सिंगूर में क्या हुआ था। उन्होंने अपनी राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए इसका इस्तेमाल किया और फिर लोगों को अधर में छोड़ दिया। आज, कोई उद्योग नहीं है और किसान संकट में हैं।
पीएम मोदी ने कहा कि बनर्जी ने यह दावा कर लोगों के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाई कि लोग पैसे लेकर भाजपा की रैलियों में आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि दीदी हार का अंदाजा होने के बाद बेचौन हैं। इसलिए वह चुनाव आयोग से लेकर ईवीएम तक हर किसी की आलोचना कर रही हैं। वह मुझे गाली दे रही हैं, लेकिन मुझे गाली देते हुए उन्होंने यह कहकर बंगाल के लोगों के आत्म-सम्मान को ठेस पहुंचाई कि वे हमारी रैलियों में शामिल होने के लिए पैसे ले रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!