देश-विदेश

द कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर करें अपलोड, विवेक अग्निहोत्री से कहे भाजपाय टैक्स फ्री की मांग पर बोले केजरीवाल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र में गुरुवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने पर भाजपा शासित सरकारों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को कहकर भाजपा वाले द कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर अपलोड कर दो। केजरीवाल ने आगे कहा कि कुछ लोगों ने कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों कमाए हैं और आपको सिर्फ पोस्टर लगाने का काम दिया गया है।
गुरुवार को दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने पर भाजपा शासित सरकारों को निशाने पर लिया। उन्होंने राज्य विधानसभा में कहा, भाजपा को विवेक अग्निहोत्री से इसे यूट्यूब पर अपलोड करने के लिए कहना चाहिए तब हर कोई इसे मुफ्त में देखेगा।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स की रिलीज के बाद कुछ लोग कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों पैसे कमा रहे हैं। दिल्ली विधानसभा में बोलते हुए, केजरीवाल ने कहा, कुछ लोग कश्मीर पंडितों के नाम पर करोड़ों रुपये कमा रहे हैं और उन्होंने भाजपा को पोस्टर चिपकाने का काम दिया है। विवेक अग्निहोत्री ने करोड़ों रुपये कमाए।
गौरतलब है कि इससे एक दिन पहले बीजेपी विधायकों ने विधानसभा सत्र को बाधित किया और द कश्मीर फाइल्स फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की। अभी तक इस फिल्म को बिहार, मध्य प्रदेश, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, गुजरात, त्रिपुरा, गोवा और उत्तराखंड सहित कई राज्यों में टैक्स-फ्री किया जा चुका है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!