बिग ब्रेकिंग

नशे में ड्राइवर के बस चलाते ही 50 यात्रियों की मची चीख-पुकार और फिर…

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

काशीपुर । नशे में धुत रोडवेज के विशेष श्रेणी के बस चालक ने 50 यात्रियों की जान खतरे में डाल दी। यात्रियों की सूचना पर यूपी पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद यात्रियों को दूसरी बसों से रवाना किया गया। इधर, रोडवेज प्रबंधन ने विशेष श्रेणी के इस आरोपी चालक की बर्खास्तगी की कार्यवाही शुरू कर दी है। काशीपुर डिपो की बस यूके 04 पीए 1687 सोमवार रात 50 यात्रियों को लेकर हरिद्वार से काशीपुर लौट रही थी। बस को विशेष श्रेणी का चालक रंजीत राणा चला रहा था, जबकि परिचालक सचिन तोमर तैनात थे।
बताया जा रहा है कि रात आठ बजे बस हरिद्वार-नजीबाबाद के बीच भागूवाला में एक ढाबे पर रुकी। आरोप है कि यहां बस चालक ने शराब पी ली। कुछ देर बाद बस काशीपुर के लिये रवाना हुई, तो चालक बस को बेतहाशा दौड़ाने लगा। इस दौरान एक बार यह बस दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची। यात्रियों ने नजीबाबाद से पहले किसी तरह बस को रुकवाया और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। यूपी पुलिस की हाईवे पट्रोल कार मौके पर पहुंची तो चालक को बुरी तरह नशे में धुत पाया।
पुलिस आरोपी चालक और बस को साथ ले गयी। यूपी पुलिस ने परिचालक सचिन तोमर को बस यात्रियों को अन्य बस से गंतव्य में भेजने के लिए कहा। बाद में परिचालक तोमर ने बस यात्रियों को अन्य रोडवेज बसों यूके 04 पीए 1124 और यूके 04 पीए 4303 से आगे के लिए रवाना किया और काशीपुर पहुंचकर रोडवेज स्टेशन प्रभारी को घटना की लिखित सूचना दी। इधर, मंगलवार सुबह चालक रंजीत राणा भी बस लेकर काशीपुर पहुंच गया। उसकी बर्खास्तगी की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। चालक विशेष श्रेणी में रोडवेज में कार्यरत है। उसने नशे की हालत में वाहन चलाकर 50 बस यात्रियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। गनीमत रही कि यात्रियों की सतर्कता और पुलिस की मदद से कोई हादसा होने से बच गया। घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को देकर आरोपी चालक को बर्खास्त करने की कार्यवाही की जा रही है।
रमेश पांडे, एआरएम, रोडवेज डिपो, काशीपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!