कोटद्वार-पौड़ी

कोटद्वार-भाबर सड़क का मरम्मत कार्य हुआ शुरू तो जनप्रतिनिधि बोले ‘थैंक्यू दैनिक जयन्त’

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-कोटद्वार-भाबर सड़क की हालत बनी हुई बेहद खराब, आए दिन लोग होते रहते थे चोटिल
-दैनिक जयन्त से प्रमुखता से उठाया जनता की समस्या को, अब होने लगी है सड़क की मरम्मत
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : लंबे समय से कोटद्वार-भाबर मोटर मार्ग की दयनीय हालत से जूझ रहे लोगों को अब राहत मिलने लगी है। इस मार्ग की हालत इतनी खराब हो चुकी थी कि आए दिन लोग चोटिल हो रहे थे। इसके साथ ही बड़े हादसे का भी खतरा बना हुआ था। दैनिक जयन्त ने आमजन की इस समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया, जिसका संज्ञान लेते हुए विभाग ने अब उक्त मार्ग पर मरम्मत कार्य शुरू करवा दिया है। उम्मीद है जल्द ही अब लोगों को इस मार्ग पर हिचकोले नहीं खाने पड़ेंगे।
वार्ड नंबर 38 के पार्षद अमित नेगी ने दैनिक जयन्त का धन्यवाद करते हुए कहा कि दैनिक जयन्त हमेशा ही आमजन की समस्याओं को प्रमुखता से प्रकाशित करता है। जिसका ही परिणाम है कि आज कोटद्वार-भाबर मार्ग का मरम्मत कार्य किया जा रहा है। बता दें कि इस मार्ग पर जगह-जगह गड्ढों व डामर उखड़ने के कारण आए दिन दुपहिया वाहन सवार चोटिल हो रहे थे। इसके अलावा चौपहिया वाहनों की भी इस मार्ग पर आवाजाही के कारण हालत खराब हो गई थी। कई महीनों से लोग इस मार्ग की दयनीय हालत से जूझ रहे थे। लोगों से विभागीय अधिकारियों से भी मार्ग की हालत के संबंध में शिकायत की, लेकिन किसी ने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया। हालांकि, अब दैनिक जयन्त में खबर प्रकाशित होने के बाद विभाग ने उक्त मार्ग पर मरम्मत कार्य शुरू कर दिया है।
देवीरोड से लालढांग तक 12 किलोमीटर मोटर मार्ग का पैचवर्क किया जा रहा है। इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं।
आकृति गुप्ता, सहायक अभियंता, लोक निर्माण विभाग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!