बिग ब्रेकिंग

कांग्रेस जहां-जहां आती है, वहां-वहां आतंकवादी, अपराधी और दंगाई हो जाते हैं बेलगाम : पीएम मोदी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

भरतपुर, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण की राजनीति करने, नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़, महिलाओं की सुरक्षा में लापरवाही एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस जहां-जहां आती है, वहां-वहां आतंकवादी, अपराधी और दंगाई बेलगाम हो जाते हैं। पीएम मोदी शनिवार को यहां भरतपुर एवं डीग जिलों के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए तुष्टीकरण ही सब कुछ है। कांग्रेस तुष्टीकरण के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इसी तुष्टीकरण के लिए कांग्रेस ने राजस्थान में लोगों के विश्वास को भी चकनाचूर कर दिया है।
उन्होंने कहावत “जिस पत्तल में खाया, उसी में छेद किया” का उल्लेख करते कहा कि कांग्रेस ने यहां राजस्थान में ऐसा ही किया है। यहां कांग्रेस सरकार की जिम्मेदारी थी कि वह हर नागरिक के जानमाल की सुरक्षा करे। लेकिन हुआ क्या बीते पांच वर्षों में बहन-बेटियों, दलित और वंचितों पर सबसे ज्यादा अपराध हुआ है। सबसे ज्यादा जुल्म हुआ है। होली हो, रामनवमी हो, हनुमान जयंती हो। कोई भी त्योहार हो, लोग शांति से नहीं मना पाए। दंगे, पत्थराव, कफ्र्यू राजस्थान में यही सब चलता रहा है। उन्होंने कहा कि जो मुख्यमंत्री खुद कहे कि महिलाएं दुष्कर्म के फर्जी मामले दर्ज करवाती है, क्या वह महिलाओं की सुरक्षा कर सकते हैं।
पीएम मोदी ने कहा राजस्थान में बीते पांच वर्ष में क्या हुआ, पांच साल में जो बर्बादी हुई इसका जिम्मेदार कौन है, नौजवानों का भविष्य बर्बाद करने वाला कौन हौ। यहां कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार, दंगों और अपराधों में अग्रणी बना दिया है। इसलिए राजस्थान कह रहा है जादूगरजी, कोनी मिले वोटजी। पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान से कांग्रेस की गहलोत सरकार की विदाई की अपील करते हुए कहा कि 25 तारीख को फैसले की घड़ी में मतदाताओं को राज्य में शासन की डोर भाजपा के हाथ मे सौप देनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!