उत्तराखंड

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

काशीपुर। अवैध संबंधों में आड़े आ रहे पति अहमद हसन की हत्या पत्नी रुबीना और उसके प्रेमी दानिश अली ने मिलकर की थी। हत्या से पहले रुबीना ने अहमद के खाने में नींद की गोलियां मिला दी थीं। जब वह गहरी नींद में सो गया तो उसने और दानिश ने उसको बांधकर गला घोट दिया।
सोमवार को कोतवाली पहुंचे एसएसपी ड़मंजूनाथ टीसी ने अहमद हसन (33) हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शनिवार को गांव केशोवाला में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। इसके बाद तत्काल सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी और कोतवाल प्रवीण कोश्यारी टीम के साथ पहुंचे। परिजनों के विरोध के बीच पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मृत हुए अहमद हसन के शव को पोस्टमार्टम को भेजा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई थी कि अहमद की मौत दम घुटने और गले की हड्डी टूटने के कारण हुई है। ऐसे में पुलिस ने पूछताछ के लिए उसकी पत्नी रुबीना और परिजनों को उठा लिया। पूछताछ में रुबीना टूट गई और उसने अपने प्रेमी दानिश के साथ मिलकर पति की हत्या की बात कबूल कर ली। रुबीना की निशानदेही पर पुलिस ने उसके प्रेमी को उसके घर ठाकुरद्वारा भरतपुर मुरादाबाद यूपी से गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने बताया कि रुबीना और उसके मौसेरे भाई दानिश के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन पति बहरीन से वापस आ गया और उसने वापस जाने से मना कर दिया। ऐसे में दोनों ने अवैध संबंधों में दीवार बने पति की हत्या की योजना बना डाली। 4 अगस्त को दानिश ने रुबीना को नींद की गोलियां लाकर दीं। रुबीना ने गोलियां पति के खाने में मिला दीं। उसके बाद व्हाट्सएप कल कर दानिश को बुला लिया और इन दोनों ने उसके हाथ पैर-बांधे और उसका गला दबा दिया, जिससे अहमद की मौत हो गई। पुलिस ने शिकायतकर्ता आसिम की तहरीर पर पत्नी रुबीना, प्रेमी दानिश, गौहर अली, नाजिमद, मोहसिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!