उत्तराखंड

महिला ने बेटे-बहू पर लगाया मारपीट का आरोप, केस

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

हरिद्वार। ज्वालापुर क्षेत्र की एक बुजुर्ग महिला ने अपने पुत्र, पुत्रवधू एवं पुत्रवधु के परिवार पर उसके और उसके पति पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराया है। ज्वालापुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
कोर्ट को दिए प्रार्थना पत्र में बुजुर्ग महिला रीता सैनी पत्नी गिरधारी लाल सैनी निवासी न्यू हरिद्वार कालोनी ने बताया कि उसके पति भेल से रिटायर हैं। र्केसर पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति ने पूरी जमा पूंजी लगाकर चंद्राचार्य चौक से सटे भूखंड पर होटल गिरधर बनाया था। उसका बड़ा बेटा गौरव परिवार के साथ पुणे में रहता है, जबकि छोटा बेटा सागर सैनी अपनी पत्नी प्रियंका सैनी के साथ उनके साथ रहता है। आरोप है कि उसके एवं उसके पति के साथ लगातार मारपीट की जाती है। उसके और उसके पति से धोखाधड़ी करते हुए सम्पत्ति गिफ्ट डीड करा ली गई थी।
आरोप है कि बेटा, बहू, समधि देवराज अरोड़ा, समधन निशा अरोड़ा, उनका बेटा प्रशांत अरोड़ा निवासीगण गोविन्दपुरी कालोनी ने छह मई को उसके साथ मारपीट करते हुए गला दबाया। आरोप है कि बीच बचाव कर रहे उसके पति को भी बेरहमी से पीटा गया। ज्वालापुर पुलिस ने उनकी शिकायत पर सुनवाई करना उचित नहीं समझा। कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर बुजुर्ग महिला की तरफ से बेटे, उसकी पत्नी एवं बहू के मायके पक्ष के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!