उत्तराखंड

आंगनबाड़ी कार्यकत्री सेविका यूनियन की अध्यक्ष बनीं ज्योति बाला, रजनी महामंत्री

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। सीटू से संबद्घ आंगनबाड़ी कार्यकत्री, सेविका कर्मचारी यूनियन के रायपुर ब्लक के सम्मेलन में अध्यक्ष पद पर ज्योति बाला, जबकि महामंत्री रजनी रावत को चुना गया। इस दौरान कार्यकर्त्ताओं ने एकजुट होकर कार्य करने का संकल्प लिया। कार्यकर्त्ताओं ने लंबित मांगों पर विभागीय अधिकारियों द्वारा कार्रवाई न होने पर भी नाराजगी जताई।
शनिवार को रायपुर ब्लाक सम्मेलन पंचायत भवन में हुआ। सीटू के महामंत्री लेखराज ने कहा कि श्रमिकों के हित में सरकार को ध्यान देना चाहिए। यूनियन की प्रांतीय अध्यक्ष जानकी चौहान ने कहा कि मानदेय बढ़ोतरी के साथ ही विभिन्न लंबित मांगों को सरकार अनदेखा कर रही है। कहा कि मांगों पर विचार नहीं करने का जवाब आंगनबाड़ी कार्यकत्र्ता आगामी चुनाव में देंगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष ज्योतिका पांडे ने कहा कि सीटू से संबद्घ यूनियन को मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्त्ता और सहायिका विभिन्न कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर भाग लेंगे।
इसके बाद कार्यकारिणी के चुनाव में उमा, रेखा रावत उपाध्यक्ष, शाहनाज सचिव, उषा देवी कोषाध्यक्ष के अलावा संगीता, संगीता, सुमन, राखी, नीलू क्षेत्री को कार्यकारिणी सदस्य में चुना गया। इस मौके पर रविंद्र नौडियाल, सरोज देवी, पूनम पाल, रजनी रमोला, सावित्री, लक्ष्मी, कस्तूरी, ष्ण पाल, सुमन, विमला, सोनिया आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!