Uncategorized

कर्नल कोठियाल ने एकेश्वर महादेव का लिया आशीर्वाद, रोपा रूद्राक्ष का पौधा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
पौड़ी चौबट्टाखाल विधानसभा के नौगांवखाल बाजार और कोटद्वार में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर दर्जनों भूतपूर्व सैनिकों सहित स्थानीय ग्रामीणों ने आप की सदस्यता ग्रहण की।
विधानसभा चौबट्टाखाल में पहली बार आगमन पर भ्रमण की शुरुवात कर्नल अजय कोठियाल ने एकेश्वर महादेव में पूजा अर्चना कर एकेश्वर महादेव का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में रुद्राक्ष का पौधा रोपा। इसके बाद नौगांवखाल बाजार के मुख्य द्वार पर आप यूथ प्रदेश अध्यक्ष दिगमोहन नेगी के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल का स्वागत किया। इस दौरान विशाल रैली नौगांवखाल बाजार होते हुए जनसभा स्थल पहुंची। जनसभा स्थल में पहुंचकर कर्नल अजय कोठियाल ने शहीदों को नमन कर कर्यक्रम की शुरुवात की। आप यूथ प्रदेश अध्यक्ष दिगमोहन नेगी ने बीजेपी व कांग्रेस पर निशान साधते हुये कहा कि उत्तराखण्ड में बारी-बारी से राष्ट्रीय पार्टियों ने लूटने का काम किया। आज तक किसी भी सरकार ने अपने किये हुये कार्यो का रिपोर्ट कार्ड नहीं दिया। लेकिन हम अपना रिपोर्ट कार्ड देने को तैयार है। इस दौरान प्रेम शर्मा कलजुगी, आप प्रदेश प्रवक्ता आशुतोष नेगी, पौड़ी जोन प्रभारी शशिमोहन कोटनाला, पौड़ी विधानसभा प्रभारी मनोहर लाल पहाड़ी, अनीता रावत सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आप करेगी उत्तराखण्ड का नव निर्माण: कोठियाल
कोटद्वार। आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल गुरूवार को पहली बार कोटद्वार पहुंचे। जहां पर आप कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों व फूल मालाओं से उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान कई लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी ली।
नजीबाबाद रोड़ स्थित एक फॉर्म हाऊस में जनसभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर बता रहे है कि प्रदेश में आप की सरकार आने पर उत्तराखण्ड का नव निर्माण करेगी। आप जनता से पूछकर मेनोफेस्टों बनायेगी। उन्होंने कहा कि जरूरत है की जमीन हकीकत क्या है यह जनता के समाने आये। उत्तराखण्ड में सभी चीजें उपलब्ध है जरूरत है तो उचित तरीके से विकास करने की। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली की तर्ज पर प्रदेश में काम होंगे। बेहतर स्वास्थ्य सेवा, बेहतर शिक्षा और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दे कर प्रदेश को अग्रणीय राज्य में शामिल करना है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने एजेंडे को लेकर जनता के बीच जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों को देख परख के साथ मैदान में उतारा जाएगा, फिलहाल पार्टी का फोकस मौजूदा समय में आम लोगों के बीच जाकर पार्टी के विचारों को रखने के साथ-साथ पार्टी को मजबूत कर रही है। इस मौके पर आप के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. जखमोला सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!