कोटद्वार-पौड़ी

कोविड वैक्सीनेशन शिविर में 300 लोगों का हुआ टीकाकरण

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
पौड़ी। विकास खण्ड एकेश्वर के अन्तर्गत रा0प्रा0वि0 धरासू में लगाए गये कोविड टीकाकरण शिविर में स्थानीय ग्रामीणों के साथ ही एन0एस0एस0 के 18 आयु वाले स्वयंसेवकों ने कोविशील्ड की प्रथम डोेज
राजकीय संयुक्त चिकित्सालय नौगाँवखाल के चिकित्साधिकारी डा0 जफरखान के नेतृत्व में स्टाफ नर्स पलक नेगी, ए0एन0एम0(धरासू) ज्योति देवी, कार्यालय सहायक गीता देवी,आशा कार्यकर्ती मंजू नेगी(धरासू), कुसुमलता(पालकोट), सुलेखा देवी(बुरसोली), पुर्णिमा सुन्दरियाल(मरड़ा), मीना देवी(ढंगसोली) के द्वारा 300 लोगों का टीकाकरण किया गया। 18 से 44 आयु वर्ग के 100 युवाओं को कोविशील्ड की पहली डोज का टीका लगाया गया। जिसमें एन0एस0एस0 के स्वयंसेवी भी सम्मिलित रहे जबकि 45 साल से अधिक आयु वर्ग के 200 लोगों का टीकाकरण किया गया।
पब्लिक इण्टर कॉलेज सुरखेत के वरिष्ठतम प्रवक्ता तथा रा0से0यो0 के गढ़वाल मण्डल कार्यक्रम समन्वयक पुष्कर सिंह नेगी के साथ ही विद्यालय के शिक्षकों ने कोविशील्ड की दूसरी डोेज का वैक्सीनेशन करवाया। टीकाकरण कार्य मे प0इ0का0 सुरखेत के पीटीए अध्यक्ष कीरत सिंह चौहान, ग्राम प्रधान धरासू रीना देवी, पूर्व प्रधान सैन सिंह रमोला, कुलदीप सिंह, सुरेन्द्र सिंह रमोला ने सहयोग किया। क्षेत्र में पहली बार लगाए गये कोविड टीकाकरण शिविर पर स्थानीय लोगों ने खुशी का इजहार किया तथा जिला प्रशासन से आने वाले समय में भी टीकाकरण शिविर आयोजित करने हेतु अनुरोध किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!