कोरोना सैंपलिंग टीम से अभद्रता कर बंधक बनाने के प्रयास में 5लोग गिरफ्तार

Spread the love

पिथौरागढ़। जिले में चार दिन पूर्व बेलतड़ी में सैंपलिंग टीम के साथ अभद्रता और बंधक बनाने की कोशिश के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पांच महिला कर्मचारियों की टीम के साथ वहीं के कुछ लोगों ने अभद्रता कर उन्हें बंधक बनाने की कोशिश की। किसी तरह टीम अराजक तत्वों के चंगुल से बचकर निकली। बेलतड़ी में बीते गुरुवार डॉ. वर्षा सिंह के नेतृत्व में पांच महिला स्वास्थ्य कर्मियों की टीम सैंपलिंग को पहुंची। इसी बीच गांव के ही कुछ युवकों ने टीम के साथ बदसलूकी की और उन्हें बंधक बनाने की कोशिश की। किसी तरह टीम उनके चंगुल से बचकर सुरक्षित निकली। मामला संज्ञान में आते ही राजस्व विभाग हरकत में आया और आरोपियों की खोजबीन में गांव पहुंचा। यहां पहुंचकर राजस्व की टीम ने रविवार को पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। प्रभारी तहसीलदार पंकज चंदोला ने बताया आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है। बताया फिलहाल टीम व स्वास्थ्य विभाग की तरफ से मामले में लिखित तहरीर नहीं मिली है।
मामले की फिलहाल लिखित तहरीर नहीं मिली है। टीम के साथ अभद्रता करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ आईपीसी की सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है। -पंकज चंदोला, प्रभारी तहसीलदार, पिथौरागढ़।
जल्द ही मामले की तहरीर दी जाएगी। कोरोना संकट के बीच स्वास्थ्यकर्मी अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। उनके साथ ऐसा व्यवहार निंदनीय है। विभाग कर्मियों के साथ खड़ा है। -डॉ. एचसी पंत, सीएमओ, पिथौरागढ़।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!