मनोरंजन

लाल साड़ी पहन साउथ की हसीना मालविका मोहनन ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, शोख अदाओं से लूटी महफिल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन हमेशा अपने लुक्स के कारण फैंस के बीच छाई हुई रहती हैं। उनका ये बोल्ड लुक इंटरनेट पर आते ही तबाही मचाने लगता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अवतार देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। साथ ही लोग उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस अक्सर उनके लुक्स की तारीफ करते नहीं थकते हैं। हालांकि इन तस्वीरों में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने रेड कलर की बेहद सिंपल साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो अपनी कातिल अदाओं का जलवा बिखेरते हुए फैंस के दिलों में खंजर चला रही हैं।
मालविका मोहनन हमेशा अपने स्टनिंग अवतार को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई रहती हैं। उनका हर एक पोस्ट इंस्टा पर शेयर होते ही वायरल होने लगता है।
बताते चलें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म तंगलान को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। साथ ही प्रमोशन के दौरान उनका लुक देखकर हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांधता नहीं थक रहा है।
कानों में झुमकें, खुले बाल, न्यूड मेकअप और लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। साथ ही उनके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल उनके लुक पर चार चांद लगा रही है।
एक्ट्रेस मालविका मोहनन का हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही फैंस के बीच ट्रेंड करने लगता है। इंडियन हो या फिर वेस्टर्न एक्ट्रेस अपने हर एक लुक में बवाल काटती हैं।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!