देश-विदेश

आर्सेनल लीड्स यूनाइटेड के साथ हुआ ड्रॉ

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। डिफेंडिंग चैंपियन लिवरपूल ने रविवार को प्रीमियर लीग में एनीफील्ड में लीसेस्टर सिटी को 3-0 से हरा दिया क्योंकि उन्होंने 64 सीधे नाबाद घरेलू लीग खेलों का नया क्लब रिकॉर्ड बनाया।
जॉनी इवांस के अपने लक्ष्य ने लिवरपूल को 21 मिनट के भीतर आगे बढ़ाया और अंतराल से ठीक पहले डायगो जोटा के हेडर ने लाभ को दोगुना कर दिया।
ब्रेंडन रॉजर्स लीसेस्टर के लिए कोई रास्ता नहीं था। रॉबर्टो फ़र्मिनो के देर से हेडर ने रेड्स के लिए एक जोरदार जीत को सील कर दिया, जो कि उनके शीर्ष स्कोरर मोहम्मद सलाहा, कप्तान जॉर्डन हेंडरसन और उनकी पहली पसंद के तीन-चौथाई बचाव के बिना थे।
इस बीच, जोटा – ऑफ-सीज़न में वॉल्वरहैम्प्टन से हस्ताक्षरित – लिवरपूल के इतिहास में अपने पहले चार घरेलू शीर्ष डिवीजन प्रदर्शन में स्कोर करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए।
इस जीत ने जेर्गेन क्लोप के पक्ष में 20 अंक स्पर्स के साथ ले लिए, जिन्होंने शनिवार को मैनचेस्टर सिटी को 2-0 से हराया और नौ मैचों के बाद चेल्सी और लीसेस्टर को दो अंक से पीछे छोड़ दिया।
आर्सेनल ने रविवार को प्रीमियर लीग में लीड्स में 0-0 की बढ़त हासिल करने के लिए निकोलस पेपे को हेडबट के लिए भेज दिया।
खेल के 51 वें मिनट में, श्अफ के अधिकारियों ने देखा कि पेपे, जो इस सीज़न में लीग में अपनी दूसरी शुरुआत कर रहे थे, उन्होंने एग्जैन एलियोस्की और रेफरी एंथोनी टेलर ने रेड कार्ड की ब्रांडिंग पर नज़र रखी।
स्ट्राइकर पैट्रिक बामफोर्ड के साथ दो बार आर्सेनल के गोलकीपर बर्नड लेनो को बचाने के लिए भेजने से पहले लीड्स और भी खतरनाक थे।
लेनो ने फिर से स्टुअर्ट डलास से एक भयंकर ड्राइव को बाहर रखने के लिए अच्छा किया और फिर रॉड्रिगो को स्थान के किनारे से बार के खिलाफ एक शॉट दुर्घटनाग्रस्त कर दिया।
आर्सेनल ने लगभग एक विजेता को पकड़ा, खेल के रन के खिलाफ, जब हेक्टर बेलेरिन ने बुकायो साका को गोल के माध्यम से रखा लेकिन लीड्स के कीपर इलन मेसली ने उसे व्यापक बल दिया और फिर शॉट दूर फेंक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!