देश-विदेश

मणिपुर पर चर्चा से भाग रहा विपक्ष’, स्मृति बोलीं- अपने राज्यों में हो रहे महिला अपराधों का जवाब दे कांग्रेस

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। मणिपुर की स्थिति को लेकर पूरा विपक्ष लगातार सरकार पर हमला बोला रहा है। इस बीच भाजपा ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस मणिपुर पर चर्चा से भाग रही है क्योंकि वे जानते हैं कि उन्हें अपने राज्यों में महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर जवाब देना होगा।
स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं अपील करना चाहती हूं कि महिलाओं के खिलाफ अपराध को राजनीतिक हिसाब बराबर करने के साधन के रूप में इस्तेमाल करना बंद करें।
स्मृति ईरानी ने बताया कि गृह मंत्रालय की ओर से मणिपुर में कानून व्यवस्था के संदर्भ में आंतरिक सुरक्षा के संदर्भ में देश के गृह मंत्री दोनों सदनों में चर्चा के लिए तैयार हैं। हम अचंभित हैं कि विपक्ष चर्चा से भाग रहा है। उन्होंने आगे कहा कि देश की जनता जनप्रतिनिधियों को संसद में चुनकर इस दायित्व के साथ लाती है कि गंभीर मुद्दों पर संवैधानिक सुरक्षा और साथ ही साथ राष्ट्रीय मुद्दों पर हम संसद में चर्चा करें।
स्मृति ईरानी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता आज राष्ट्र को आश्वस्त करना चाहते हैं कि देश के गृह मंत्री दोनों सदनों में चर्चा के लिए तैयार हैं। प्रश्न ये उठता है कि विपक्ष मणिपुर से संबंधित घटनाओं पर चर्चा से क्यों भाग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!