कोटद्वार-पौड़ी

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अरविंद वर्मा ने झंडीचौड़ में चलाया जन संपर्क अभियान

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : विधानसभा कोटद्वार से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी एडवोकेट अरविंद वर्मा का डोर टू डोर जन संपर्क अभियान तेज हो गया है। शनिवार को उन्होंने भाबर क्षेत्र के अंतर्गत झंडीचौड़ में लोगों से घर-घर जाकर अपने पक्ष में वोट की अपील की।
आम जनता से मिलते हुए अरविंद वर्मा ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने आज तक जनता को सिर्फ छलने का काम किया है। यह दोनों ही पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। बारी-बारी से इन पार्टियों ने प्रदेश में राज किया और जनता को झूठे सपने दिखाकर उनका शोषण किया। अब वक्त आ गया है कि जनता प्रदेश में बदलाव लाए और आम आदमी पार्टी को वोट के रूप में एक मौका दे। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री सुरेन्द्र सिंह नेगी खुलकर सामने आएं और अपने कार्यकाल में किए गए कोई भी दो विकास कार्य बताएं। उन्होंने कहा कि वह कोटद्वार की बदहाल हालत पर खुली बहस के लिए तैयार हैं।

आम आदमी पार्टी के दिल्ली विधायक दिनेश मोहनिया कल कोटद्वार में
कोटद्वार : आम आदमी पार्टी के दिल्ली विधायक दिनेश मोहनिया कल कोटद्वार पहुंचेंगे। यहां वह दुर्गापरी में जनसभा को संबोधित करेंगे और पार्टी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे।
यह जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के कोटद्वार विधानसभा सीट से प्रत्याशी एडवोकेट अरविंद वर्मा ने कहा कि पार्टी के दिल्ली विधायक दिनेश मोहनिया सोमवार को सबसे पहले पौड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे, उसके बाद सतपुली में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर कोटद्वार आएंगे। यहां वह दुर्गापुरी के निकट संकर मार्केट के पास आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे और आम जनता से पार्टी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!