बिग ब्रेकिंग

देश में कोरोना के सक्रिय मामले 4100 के पार, बीते 24 घंटों में तीन मरीजों की हुई मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। देश में कोरोना ने एक बार फिर तेजी से अपने पैर पसारना शुरू कर दिए हैं। देश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 4170 हो गई है। बीते 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना के 412 नए मामले सामने आए हैं, वहीं तीन मरीजों की कोरोना से मौत हुई है। यह तीनों मौतें कर्नाटक में हुई हैं। राहत की बात यह है कि 24 घंटों में 293 मरीज ठीक भी हुए हैं।
स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में कोरोना के सबसे अधिक मामले कर्नाटक में सामने आए हैं। राज्य में कोरोना के कुल एक्टिव केस 92 हो गए हैं, वहीं, तेलंगाना में 9 केस एक्टिव हैं। राहत की बात यह है कि केरल में कोरोना के मामलों में गिरावट आई है। यहां सबसे अधिक मरीज कोरोना से रिकवर हुए हैं। बीते 24 घंटों के दौरान केरल में 292 मरीज कोरोना से स्वस्थ हुए हैं।
बता दें कि केंद्र सरकार कोविड के नए वेरिएंट को लेकर पूरी तरह से अलर्ट है। वहीं, कर्नाटक, पंजाब समेत कई राज्य सरकारों ने अलर्ट जारी कर दिए हैं। पंजाब की भगवत मान सरकार ने अमृतसर में पहला मामला सामने आने के बाद लोगों से मास्क लगाने और भीड़-भाड़ इलाकों में नहीं जाने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!