देश-विदेश

सीएम योगी पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- लगाम आपके हाथ तो सत्ता का सूत्रधार कौन? लखनऊ, एजेंसी। राजधानी लखनऊ का लुलु माल इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां नमाज पढ़ने को लेकर शुरू हुआ विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में सीएम योगी आदित्घ्यनाथ (ब्ड ल्वहप ।कपजलंदंजी)सख्घ्त रुख अपनाते हुए कहा है कि कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों को बर्दाश्घ्त नहीं किया जाएगा। सीएम योगी के इस बयान पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (।ाीपसमेी ल्ंकंअ) ने तंज करते हुए कहा है कि लगाम आपके हाथ तो सत्ता का सूत्रधार कौन है? सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि अब तो मान्यवर स्वयं कह रहे हैं कि माल पर कोई राजनीति कर रहा है। जनता कह रही है जब लगाम आपके हाथ में है तो और कौन इस सत्ता का सूत्रधार हो सकता है। या फिर इस सत्ता के धागे किसी और के हाथ में हैं। अखिलेश ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें जगद्गुरु परमहंस दास लुलु माल पहुंचे हैं और वहां लखनऊ पुलिस से उनकी कहासुनी हो रही है। अब तो मान्यवर स्वयं कह रहे हैं कि मल पर कोई राजनीति कर रहा है जनता कह रही है जब लगाम आपके हाथ में है तो और कौन इस सत्ता का सूत्रधार हो सकता है या फिर इस सत्ता के धागे किसी और के हाथ में हैं। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि मल को राजनीति का अड्डा नहीं बनने दिया जाएगा। किसी भी तरह की अनावश्यक बयानबाजी करना, सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर, जनता का आवागमन बाधित करना स्वीकार्य नहीं है। इसके जरिए सांप्रदायिक विद्वेष फैलाने का प्रयास किया जा रहा है। इस मामले को लखनऊ प्रशासन को गंभीरता से लेना चाहिए। सीएम योगी आदित्यनाथ बीते रविवार को इस माल का उद्घाटन किया था और इसे पिछले सोमवार से आम जनता के लिए खोल दिया गया है। उद्घाटन के बाद माल के भीतर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हो गया। लेकिन ये मामला यहीं तक नहीं थमा। इसके बाद कुछ संगठनों ने वहां हनुमान चालीसा और सुंदरकांड पढ़ने की धमकी दी। कुछ लोग तो माल में हनुमान चालीसा पढ़ने तक पहुंच गए।

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

x
लखनऊ, एजेंसी। राजधानी लखनऊ का लुलु माल इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां नमाज पढ़ने को लेकर शुरू हुआ विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में सीएम योगी आदित्घ्यनाथ (ब्ड ल्वहप ।कपजलंदंजी)सख्घ्त रुख अपनाते हुए कहा है कि कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों को बर्दाश्घ्त नहीं किया जाएगा। सीएम योगी के इस बयान पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (।ाीपसमेी ल्ंकंअ) ने तंज करते हुए कहा है कि लगाम आपके हाथ तो सत्ता का सूत्रधार कौन है?
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि अब तो मान्यवर स्वयं कह रहे हैं कि माल पर कोई राजनीति कर रहा है। जनता कह रही है जब लगाम आपके हाथ में है तो और कौन इस सत्ता का सूत्रधार हो सकता है। या फिर इस सत्ता के धागे किसी और के हाथ में हैं। अखिलेश ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें जगद्गुरु परमहंस दास लुलु माल पहुंचे हैं और वहां लखनऊ पुलिस से उनकी कहासुनी हो रही है।
अब तो मान्यवर स्वयं कह रहे हैं कि मल पर कोई राजनीति कर रहा है जनता कह रही है जब लगाम आपके हाथ में है तो और कौन इस सत्ता का सूत्रधार हो सकता है या फिर इस सत्ता के धागे किसी और के हाथ में हैं।
बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि मल को राजनीति का अड्डा नहीं बनने दिया जाएगा। किसी भी तरह की अनावश्यक बयानबाजी करना, सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर, जनता का आवागमन बाधित करना स्वीकार्य नहीं है। इसके जरिए सांप्रदायिक विद्वेष फैलाने का प्रयास किया जा रहा है। इस मामले को लखनऊ प्रशासन को गंभीरता से लेना चाहिए।
सीएम योगी आदित्यनाथ बीते रविवार को इस माल का उद्घाटन किया था और इसे पिछले सोमवार से आम जनता के लिए खोल दिया गया है। उद्घाटन के बाद माल के भीतर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हो गया। लेकिन ये मामला यहीं तक नहीं थमा। इसके बाद कुछ संगठनों ने वहां हनुमान चालीसा और सुंदरकांड पढ़ने की धमकी दी। कुछ लोग तो माल में हनुमान चालीसा पढ़ने तक पहुंच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!