बिग ब्रेकिंग

प्रदेश में सभी भर्तियां होंगी पारदर्शी : सीएम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

भाजयुमो ने किया नकल विरोधी कानून लागू करने के लिए सीएम का आभार व्यक्त
देहरादून। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि नकल अध्यादेश के जरिए सरकार ने सुनिश्चित कर दिया है कि प्रदेश में सभी भर्तियां पारदर्शी होंगी। मेधावी छात्रों के भविष्य के कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता। सीबीआई जांच की मांग वो लोग कर रहे हैं जो नहीं चाहते कि प्रदेश में अगले कुछ साल तक भर्तियां निर्बाध रूप से होती रहें। यह केवल सरकार की छवि को खराब करना चाहते हैं। गुरूवार को भाजयुमो के पदाधिकारियों ने सचिवालय में सीएम धामी से मुलाकात कर नकल विरोधी कानून लागू करने के लिए आभार व्यक्त किया। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष शशांक रावत ने कहा कि उत्तराखण्ड के युवाओं के उज्ज्वल भविष्य एवं प्रतियोगी परीक्षाओं में पारदर्शिता बनाने के लिए धामी सरकार ने देश से कठोर नकल विरोधी अध्यादेश जारी किया गया है। नकल विरोधी कानून के ऐतिहासिक निर्णय के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए भाजयुमो द्वारा प्रदेशभर में जागरूकता रैली का आयोजन किया जायेगा।
सीएम ने कहा कि देश के बेटे एवं बेटियों के भविष्य के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होने दिया जायेगा। नकल विरोधी कानून इसीलिए लागू किया गया है, हर मेधावी योग्य बच्चे को मौका मिले। सीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग भर्ती परीक्षाओं की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर युवाओं को बरगला रहे हैं। ये लोग चाहते हैं, कि आने वाले कुछ सालों में राज्य में भर्ती परीक्षाएं न हों। और सरकार की छवि की खराब हो। सरकार राज्य में भर्ती प्रक्रियाओं में तेजी लाने के लिए निरन्तर प्रयास कर रही है। हमारे युवा बेटों और बेटियों की सरकार से बहुत उम्मीदें हैं। राज्य में नकल विरोधी कानून लागू होने से प्रदेश के युवाओं में ऊर्जा का संचार हुआ है।
कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। वो मुद्दाविहीन हो चुकी है। भर्तियों में पारदर्शिता के लिए सरकार कई कड़े फैसले ले चुकी है। इसके बावजूद आंदोलन करना केवल युवाओं को बरगलाने का काम करना है। प्रदेश के सभी युवा आश्वस्त रहे, जो भी भर्तियां होंगी वो पारदर्शी होंगी। प्रदेश के किसी भी बेटे-बेटी के हित से खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। -पुष्कर सिंह धामी, सीएम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!