अमित शाह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव

Spread the love

 

नई दिल्ली एजेंसी। होम मिनिस्टर अमित शाह ने ट्वीट करके शुक्रवार को बताया कि आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का ह््रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।
उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं। गौरतलब है कि 2 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पजिटिव आई थी। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी थी। उन्होंने कहा था कि संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना जांच करा लें। मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट 17 दिन चले इलाज के बाद शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक हो गये। इसके बाद उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल से छुट्टी दे गई। जनसम्पर्क विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि नमूने की जांच में सिलावट कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त पाये गये हैं।
इस बीच, सिलावट के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए जिनमें श्री अरबिंदो इंस्टीट्यूट अफ मेडिकल साइंसेज के पीपीई किट पहने डक्टर उन्हें इस निजी अस्पताल से विदा कर रहे थे। जल संसाधन मंत्री भी हाथ जोड़कर उनका आभार जताते हुए दिखे।अस्पताल से विदाई के दौरान सिलावट अपनी दो उंगलियों से ष्विक्टरी साइनष् बनाते भी नजर आए। भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के वफादार समर्थक माने जाने वाले सिलावट ने 28 जुलाई को देर रात ट्विटर पर खुद जानकारी दी थी कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!