Uncategorized

सुकेश का एक और चिट्ठी बम: लिखा- जैन के पास काले-भूरे रंग की डायरी, उसमें केजरीवाल लूट गैंग का है सारा ब्योरा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। मंडोली जेल में ठगी के आरोप में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर जेल से चिट्ठी लिखकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन पर हमला बोला है। चिट्ठी में आरोप लगाया है कि उपराज्यपाल की ओर से गठित उच्चाधिकार कमेटी के सामने बयान देने के बाद से जेल प्रशासन की ओर उसे धमकी दी जा रही है। साथ ही परिवार वालों को भी कई नंबरों से धमकी मिल रही है। लेकिन उसने साफ कर दिया कि वह भाजपा के दबाव में आकर कोई आरोप नहीं लगाया है और अपने बयान पर कायम है। साथ ही कहा कि कानूनी लड़ाई जारी रखेंगे।
अपने वकील के जरिए भिजवाए चिट्ठी में सुकेश ने लिखा कि अरविंद केजरीवाल भाजपा के दबाव में पत्र लिखने के आरोप लगाते हैं, जबकि उससे किसी ने ऐसी कोई चिट्ठियां लिखने के लिए नहीं कहा है। हाल के चुनाव नतीजों का जिक्र करते हुए सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल से कहा कि वह दो सौ से ज्यादा सीट मिलने का दावा कर रहे थे और उसके लगाए आरोपों को बेतुका बताकर जीतने का दावा कर रहे थे, लेकिन उन्हें इसकी रियलिटी चेक करनी चाहिए। आप को काफी कम अंतर से जीत मिली है। सत्येंद्र जैन के अधीन सभी सीटें आप हार गए और मनीष सिसोदिया के विधानसभा क्षेत्र में सीटों का क्या हुआ। यह आपके राजनीति के अंत की शुरूआत है।
सुकेश ने लिखा है कि मैंने आपके साथ बेहद करीब से काम किया है इसलिए मैं जानता हूं आप कैसे अपरेट करते हैं। केजरीवाल पर लूट गैंग चलाने का आरोप लगाते हुए सुकेश ने लिखा कि वह जैन को इसलिए नहीं हटा रहे हैं क्योंकि वह उनका सारा भंडाफोड़ देंगे। सुकेश का दावा है कि जैन के पास एक काले-भूरे रंग की डायरी है जिसमें सारे लेन-देन का ब्योरा है। उसने दो फोन नंबर का जिक्र करते हुए कहा कि इन नंबरों से उसके परिवार को धमकी दी जा रही है।
उसने तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन के फोन इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया है। सुकेश ने चिट्ठी में पूछा है कि यह नंबर किसका है। सुकेश ने केजरीवाल और जैन दोनों को महाठग कहकर संबोधित किया है। उसने जीके उर्फ जयकिशन नाम के किसी शख्स का जिक्र किया है और दावा किया है कि जैन के दबाव में उसने जीके की गर्लफ्रेंड के लिए मुंबई के गोरेगांव में सात करोड़ का अपार्टमेंट खरीदकर दिया। चिट्ठी के आखिर में सुकेश ने धमकी दी है कि वह सबका भंडाफोड़ देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!