बिग ब्रेकिंग

देश की प्रगति से नफरत करते हैं विकास विरोधी दल, इनके शासन वाले राज्यों में बढ़े अपराध: मोदी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

ग्वालियर, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिना किसी का नाम लिए विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि इनका एकमात्र कार्य देश की प्रगति से नफरत करना है और जिन राज्यों में विकास विरोधी दलों की सरकारें हैं, वहां अत्याचार और अपराध बढ़ गए हैं। श्री मोदी ने यहां के अपने प्रवास के दौरान लगभग 19 हजार करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।
इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेंद्र कुमार, भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश सरकार के कई मंत्री उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि विकास विरोधी दलों का एकमात्र कार्य देश की प्रगति से नफरत करना है। अपनी नफरत में ये दल देश की उपलब्धियां भी भूल जाते हैं। पूरी दुनिया भारत का गौरवगान कर रही है, पर जिन्हें कुर्सी के अलावा कुछ नहीं दिखता, उन्हें ये सब अच्छा नहीं लगता। प्रधानमंत्री ने कहा कि नौ वर्ष में भारत 10वीं से पांचवीं नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है, पर विकास विरोधी लोग इसे झूठा साबित करने की कोशिश में है। उन्होंने कहा कि अगले कार्यकाल में भारत सर्वश्रेष्ठ तीन अर्थव्यवस्था में होगा, ये मोदी की गारंटी है।
श्री मोदी ने कहा कि विकास विरोधी लोगों को देश ने शासन के लिए छ: दशक दिए थे, अगर मौजूदा सरकार नौ साल में इतना काम कर सकती है, तो छ: दशक में कितना हो सकता था, लेकिन वे तब भी आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे रहते थे और अब भी वही कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश के पड़ोसी राज्य राजस्थान का संदर्भ देते हुए कहा कि वहां सरेआम गले काटे जाते हैं, पर वहां की सरकार देखती रहती है। विकास विरोधी दल जहां जाते हैं, वहां तुष्टिकरण और अत्याचार बढ़ जाते हैं। बीते सालों में इनके शासन वाले राज्यों में अपराध बहुत बढ़े हैं। मध्यप्रदेश के लोग भी इनसे सावधान रहें। नारी शक्ति वंदन अधिनियम के संदर्भ में श्री मोदी ने कहा कि नारी सशक्तिकरण मौजूदा सरकार के लिए वोट बैंक नहीं, बल्कि राष्ट्र कल्याण का मिशन है। पुरानी सरकारों ने महिलाओं के आरक्षण के नाम पर सिर्फ वोट मांगे, पर कानून को साजिशों के तहत रोक कर रखा। वर्तमान सरकार के कार्यकाल में ये अधिनियम सच्चाई बन पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!