देश-विदेश

मिशन मोदी अगेन पीएम कार्यक्रम में पहुंचीं अपर्णा यादव

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

लखनऊ , एजेंसी । राजधानी के गोमती नगर स्थित बौद्घ शोध संस्थान में आयोजित मिशन मोदी अगेन पीएम कार्यक्रम में एक बार फिर सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा बिष्ट यादव ने स्पष्ट किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी के विचारों से प्रेरघ्ति होकर और पार्टी की नीतियों को देखकर ही मैंने भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया था।
अपर्णा ने कहा कि मैं भाजपा में इसलिए नहीं आई हूं कि मेरी परिवार से कोई लड़ाई थी या मैं परिवार से लड़ना चाहती थी, बिल्कुल नहीं। मैं कोई लड़ाकू नहीं हू, मैं लड़ना नहीं चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि विचार सापेक्ष राजनीति के लिए लोग आगे आए, युवा और महिलाएं आए। हम सब लड़ने के लिए नहीं बने हैं। हम क्यों लड़े आपस में? हम सब कुरीतियों से लड़े, हम लोग कोई बहुबली तो हैं नहीं।
गुरुवार को मिशन मोदी अगेन पीएम कार्यक्रम में नारी शक्ति स्वरूपा सम्मान समारोह में अपर्णा बघ्ष्घ्टि यादव बोल रही थी। उन्होंने कहा कि महिलांए जो देखते ही समझ जाती है, यह व्यक्ति हमारे लिए कैसा होगा, उसकी नजर कैसी है, इसका भाव कैसा है, इसका आचरण कैसा होगा। यह महिलाओं को भली भांति अवगत हो जाता है। अपर्णा ने कहा कि जब पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार प्रधानमंत्री बने थे, तभी महिलाओं ने यह सोच लिया था कि देश के लिए उचित प्रधानमंत्री कौन होगा? बिष्ट ने कहा कि विचारों की सापेक्षता के अधित ही भाजपा ज्वाइन किया था। आज मैं उस पर काम कर रही हूं।
बता दें कि उत्तर प्रदेश में यादव कुनबे की बहू अपर्णा यादव, मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना यादव के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। उनका जन्म 1 जनवरी 1990 को हुआ था। उनके पिता अरविंद सिंह बिष्ट एक पत्रकार रहे हैं। उनके पिता को समाजवादी पार्टी की सरकार में सूचना आयुक्त बनाया गया था। वहीं, उनकी मां अंबी बिष्ट लखनऊ नगर निगम में अधिकारी हैं। स्कूल के दिनों में ही अपर्णा और प्रतीक की मुलाकात हुई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!