बिग ब्रेकिंग

विदेश में देश को बदनाम करने पर माफी मांगें राहुल, कांग्रेस ने खोल रखा है नफरत का मेगा शॉपिंग मॉल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नूरपुर (धर्मशाला), एजेंसी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। कहा कि विदेशी धरती पर देश को बदनाम करने वाले अपने बयानों के लिए कांग्रेस के युवराज को जनता से माफी मांगनी चाहिए। अधिकतर राज्यों में राजनीतिक दल परिवारों की पार्टियां बन गए हैं। कांग्रेस तो मां, बेटा और बेटी की पार्टी बन गई है। कांग्रेस सरकार के समय जमकर भ्रष्टाचार हुआ। हम स्कैम से निकलकर स्कीम में आए। नड्डा सोमवार को कांगड़ा जिला के जसूर (नूरपुर) में भाजपा के संगठनात्मक जिला कार्यालय के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण करने के उपरांत जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि आज जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में विश्वभर में भारत के नाम का डंका बज रहा है, वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी विदेशी धरती पर जाकर देश का प्रजातंत्र खतरे में होने की दुहाई देकर देश का अपमान कर रहे हैं। नड्डा ने तंज कसते हुए कहा कि देश को जोड़ने की बातें करने वालों ने आज दिन तक देश को तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कांग्रेस ने नफरत का मेगा शापिंग मॉल खोल रहा है।
नड्डा ने कहा कि आज भाजपा को अगर विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल होने का गौरव हासिल हुआ है तो इसके पीछे की वजह वैचारिक निष्ठा भी है। चाहे अनुच्छेद 370 की बात हो या राम मंदिर के निर्माण या फिर भारत को परमाणु शक्ति बनाने का मुद्दा रहा हो, पार्टी का हमेशा से ही अपने एजेंडे पर स्टैंड रहा है। जबकि आज के दौर में अन्य दलों में परिवारवाद हावी होने के साथ-साथ वैचारिक शून्यता आ गई है। नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार में 9 वर्ष का कार्यकाल सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के लिए समर्पित रहा है।
इससे पहले नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र से सांसद किशन कपूर ने भी जनसभा को संबोधित किया। सभी ने लोकसभा चुनाव 2024 में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए अभी से कमर कसने का आ”ान किया।
नड्डा ने कहा कि देशभर में भाजपा के कुल 887 जिला कार्यालय बनाए जा रहे हैं। इनमें से 502 जिला कार्यालय कार्यकर्ताओं को समर्पित कर दिए गए हैं। इनमें 501 नूरपुर और 502 पालमपुर जिला कार्यालय भी शामिल हैं। 122 के लिए जमीन तलाशी जा रही है और 116 का काम चल रहा है। भाजपा कार्यालय चौबीस घंटे खुला रहता है। इनमें कभी ताले नहीं लगते।
भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान के तहत सोमवार को नूरपुर के जसूर में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभा में भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार को जमकर लताड़ लगाई। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने गारंटियों के नाम पर सत्ता में आई सुक्खू सरकार को खूब खरी-खोटी सुनाई। भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर फर्जी गारंटियों के नाम पर जनता को ठगने तक का आरोप लगाया।
अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो लोग फर्जी गारंटियों देकर सत्ता में आए हैं, वे प्रदेश की खस्ता वित्तीय हालत का रोना रो रहे हैं। छह माह के कार्यकाल में ही कांग्रेस की गारंटियों का सच जनता के सामने आ गया है। अनुराग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को ईमानदार और निर्णायक सरकार मिली है। यह मोदी सरकार की नीतियों का ही परिणाम है कि बीते नौ सालों में करीब 27 लोगों को गरीबी के चंगुल से निकाला गया।
नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार के छह माह के कार्यकाल में एक हजार से ज्यादा संस्थानों पर ताला लटका है। व्यवस्था परिवर्तन के नाम पर सत्ता हासिल करने के बाद प्रदेश में विकास के रास्ते ही बंद कर दिए गए हैं। भाजपा शासनकाल में केंद्र से कर्ज न लेने की नसीहत देने वाली कांग्रेस छह माह में सात हजार करोड़ का कर्ज ले चुकी है। ट्रेजरी बंद होने की कगार पर है। यही हालात रहे तो आने वाले समय में कर्मचारियों को सैलरी देने के लाले पड़ जाएंगे। कहा कि भाजपा सरकार की हर गारंटी का हिसाब विधानसभा के अंदर और बाहर लेगी।
प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का 9 साल का कार्यकाल ऐतिहासिक रहा है। प्रदेश भाजपा मोदी सरकार की उपलब्धियों को घर पर तक लेकर जाएगी। गौरव की बात है कि हिमाचल जैसे छोटे से राज्य से जेपी नड्डा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। पार्टी 8 लाख परिवारों से संपर्क करेगी व उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर प्रचार सामग्री भेंट की जाएगी।
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, सांसद किशन कपूर, प्रदेश संगठन मंत्री सिद्धार्थन, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं रैली के प्रभारी विपिन परमार, प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर, पूर्व मंत्री राकेश पठानिया, सरवीण चौधरी, विधायक रणवीर सिंह निक्का, पवन काजल, डीएस ठाकुर, हंसराज, पूर्व विधायक विक्रम जरियाल, पवन नैयर, रीता धीमान, अर्जुन ठाकुर, अरुणकूका, रविंद्र धीमान, विशाल नैहरिया, मुलखराज प्रेमी, जिला अध्यक्ष रमेश राणा सहित पार्टी पदाधिकारी व वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!