खेल

एटीके मोहन बागान ने भारतीय डिफेंडर संधेश झिंगन को साइन किया

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कोलकाता। बचाव इंडियन सुपर लीग चैंपियन एटीके मोहन बागान ने शनिवार को हाई-प्रोफाइल डिफेंडर के हस्ताक्षर की घोषणा की संध्या झिंगन। 27 वर्षीय अर्जुन अवार्डी को भारत में सबसे अधिक मूल्यवान फुटबॉलर कहा जाता है, लेकिन क्लब ने हस्ताक्षर की गई राशि का खुलासा नहीं किया।
झिंगन ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, मुझे एटीकेएमबी में शामिल होने की खुशी है। मैंने कोच और मालिकों के साथ एक विस्तृत बातचीत की और मैं उनकी दृष्टि की प्रशंसा करता हूं और मैं बहुत खुश हूं कि उन्हें लगा कि मैं परिवार का हिस्सा बन सकता हूं। , क्लब द्वारा जारी किया गया। केरल के पूर्व ब्लास्टर्स डिफेंडर यूरोप में अपने व्यापार को प्राथमिकता देने के लिए उत्सुक थे, अधिमानत: पुर्तगाल में, लेकिन महामारी के कारण उन्होंने अपनी योजनाओं को बदल दिया और क्लब में शामिल हो गए, प्रतिस्पर्धा करेंगे एएफसी कप 2021।
झिंगन अपनी टीम के साथी के साथ ट्रोइका बनाएंगे प्रीतम कोटाल और स्पैनियार्ड तिर्की की भर्ती करता है और उसके पास अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी सूक्ष्मता साबित करने का मौका होगा। मुख्य कोच एंटोनियो हाबास आर्सनल में होनहार भारतीय युवा सुमित राठी भी हैं। झिंगन ने कहा, मेरे पास टीम में पहले से ही बहुत सारे दोस्त हैं और मैं उनके साथ जुड़ने और साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।
एक चोट के कारण झिंगन पूरे 2019-20 सीज़न में चूक गए और यह देखा जाना बाकी है कि वह उन्मत्त मारिनर्स प्रशंसकों की अपेक्षाओं पर कैसे खरे उतरते हैं, खासकर इस सीजन में एटीके के साथ उनके विलय के बाद।
उन्होंने कहा, और मैं एटीकेएमबी के सभी निष्ठावान प्रशंसकों से भी कहना चाहता हूं कि हम भारत में ही नहीं बल्कि एशिया में भी सबसे बड़ी टीम बनेंगे। ग्लोरी जॉय एटीके मोहन बागान के लिए।
झिंगन गोवा में दस्ते में शामिल हो जाएंगे, जहां वे आईएसएल के आगे पहुंचने के बाद वर्तमान में क्वारंटाइनिंग कर रहे हैं, जो कि तीसरे सप्ताह में शुरू होना है। हेड कोच हाबास झिंगन को साइड में लेने के लिए उत्साहित थे। हाबास ने कहा, संध्या टीम में एक नई ऊर्जा लाती है। वह एक निपुण खिलाड़ी है और हमारी समग्र रणनीति के लिए काफी महत्व रखती है।
केरल के पूर्व ब्लास्टर्स खिलाड़ी ने 2014 में एआईएफएफ इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर पुरस्कार जीता और 2015 में राष्ट्रीय टीम के लिए शुरुआत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!