उत्तराखंड

कार्यकर्ताओं की तपस्या से खड़ी हुई भाजपा : धामी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि भाजपा को शिखर पर पहुंचाने में कार्यकर्ताओं का अहम योगदान है। उन्होंने कहा कि कई पीढ़ियों की तपस्या के बाद आज पार्टी इस मुकाम तक पहुंच पाई है। बलवीर रोड स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया। इस दौरान पार्टी दफ्तर पर झंडा फहराने के साथ ही विचार गोष्ठी भी आयोजित की गई। इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कार्यकर्ताओं के संघर्ष की बदौलत भाजपा आज देश और दुनिया में सबसे बड़े राजनैतिक दल का रूप ले पाई है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए राज्य की पांचो सीटों को हम प्रचंड बहुमत से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि बूथ टोली, पन्ना प्रमुख, शक्ति केंद्र पर मुस्तैद कार्यकर्ताओं के प्रयासों से पार्टी बड़े अंतर से जीतने जा रही है। इस अवसर पर राज्य में पार्टी के मुख पत्र देवकमल के विशेषांक का भी विमोचन किया गया।
पिछले दो चुनावों से बड़ी जीत का संकल्प लें
मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लोकतंत्र के पर्व के अवसर पर आयोजित हो रहे इस स्थापना दिवस कार्यक्रम में सभी को पिछले दो चुनावों से बड़ी जीत का संकल्प लेना है। उन्होंने कहा कि सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरी ताकत लगानी है।
हरीश रावत अनुभवी उन्हें हार का अंदाजा हो गया है
पूर्व सीएम हरीश रावत के कांग्रेस को लेकर दिए गए वायरल होते बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि हरीश रावत अनुभवी नेता है, उन्हे कांग्रेस की हार का पहले ही अंदाजा हो गया है। इसीलिए सच्चाई उनके मुह से बयां हो रही है।
कार्यकर्ताओं के दम से हासिल होगा 400 पार का लक्ष्य
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि पार्टी के ऊर्जावान कार्यकर्ताओं की सामथ्र्य को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार 400 पार का लक्ष्य तय किया है। उन्होंने कहा कि सबसे लोकप्रिय नेता एवं कर्मठ कार्यकर्ता भाजपा के पास है। ऐसे में लोकसभा चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में दूसरे दलों के नेता भी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इस दौरान उन्होंने नमो एप पर पार्टी के माइक्रो डोनेशन अभियान को और तेज करने का अनुरोध किया। इस अवसर पर चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नरेश बंसल, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, पुनीत मित्तल, कौस्तुभानंद जोशी, मनवीर चौहान, देवेंद्र भसीन, मधु भट्ट, विनोद उनियाल, सिद्धार्थ अग्रवाल सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!