बिग ब्रेकिंग

गढ़वाल लोकसभा सीट पर बीजेपी ने खड़ी की स्टार प्रचारकों की ‘फौज’, राजनाथ, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ संभालेंगे मोर्चा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

श्रीनगर। गढ़वाल लोक सभा सीट पर चुनाव प्रचार में बीजेपी आने वाले दिनों में अपनी पूरी ताकत झोंकने जा रही है. इसकी शुरुआत 11 अप्रैल से होने जा रही है. 11 अप्रैल को पीएम मोदी ऋषिकेश में बड़ी रैली करने वाले हैं. इसके बाद भाजपा युवा मोर्चा ने भी गढ़वाल लोकसभा सीट के लिए खास कार्यक्रम तय किये हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल को उतारा जा रहा है. बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल श्रीनगर में युवाओं के साथ जनसंवाद करेंगे. 12 अप्रैल को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का कार्यक्रम है. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह गौचर में अनिल बलूनी के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, वीके सिंह भी अनिल बलूनी के लिए चुनावी प्रचार कर चुके हैं.
भाजपा ने आने वाले दिनों में गढ़वाल लोक सभा सीट पर स्टार प्रचारकों की चुनावी रैलियों की तैयारी शुरू कर दी है. श्रीनगर में 14 अप्रैल को एनआईटी ग्राउंड में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इसके लिए भाजपा ने 1 लाख कार्यकर्ताओं को रैली में शामिल करने की योजना बनाई है. इसके लिए श्रीनगर के एनआइटी ग्राउंड को भी तैयार किया जा रहा है. सुरक्षा को देखते हुए भी प्रशासन की जुटी हुई हैं.
11 अप्रैल को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल स्थानीय रामलीला ग्राउंड में युवा संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. ये संवाद कार्यक्रम 3 बजे से शुरू होगा. यह कार्यक्रम भाजपा युवा मोर्चा की टीम द्वारा आयोजित किया जा रहा है. इसके साथ साथ 16 अप्रैल को गृहमंत्री अमित शाह कोटद्वार में चुनावी जनसभा करेंगे. जिसको लेकर गढ़वाल लोकसभा की टीमें तैयारी में जुटी हुई हैं.
गढ़वाल लोक सभा सीट के चुनाव प्रभारी पुष्कर काला ने बताया बताया 12 अप्रैल को रक्षामंत्री राज नाथ सिंह गौचर पहुंचेंगे. जहां वे एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. 14 अप्रैल को श्रीनगर में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एनआईटी ग्राउंड में जनसभा करेंगे. 16 अप्रैल को कोटद्वार में अमित शाह की रैली होगी. इन सभी कार्यक्रमों को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है.
चमोली में मॉडल बूथ तैयार: लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए चमोली जनपद की तीनों विधानसभा क्षेत्रों में 17 मतदेय स्थलों को आदर्श मतदेय स्थल (मॉडल बूथ) बनाया जा रहा है. इन बूथों पर मतदाताओं के लिए घर जैसा माहौल देने का प्रयास किया जाएगा. मॉडल बूथों पर खान-पान और बैठने की समुचित व्यवस्था के साथ ही दिव्यांग एवं वरिष्ठ मतदाताओं के लिए मतदान की अलग से व्यवस्था रहेगी. मतदाताओं को सुखद अहसास के लिए मॉडल बूथों को अच्छे से सजाया गया है. मॉडल बूथों में महिला, युवा एवं दिव्यांग मैनेज बूथ और यूनिक बूथ शामिल है. महिला प्रबंधन वाले बूथों पर सभी महिला कार्मिक, दिव्यांग प्रबंधन बूथ पर दिव्यांग और युवा बूथ पर सभी युवा कार्मिक तैनात रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!