बिग ब्रेकिंग

उत्तराखंड में बीजेपी ने तेज की चुनाव की तैयारी, महीनों पहले शुरू होंगी पीएम और अमित शाह की रैलियां

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली । उत्तराखंड में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शार और पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा नवंबर-दिसंबर से ही रैलियां करने लगेंगे।न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि चुनाव से कई महीने पहले ही रैलियां करने का फैसला राज्य के रामनगर में आयोजित तीन दिवसीय मंथन बैठक में लिया गया। बैठक में फैसला लिया गया है कि बीजेपी का शीर्ष केंद्रीय नेतृत्व जनता तक पहुंचने के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों में रैलियां करेगा।
यह भी पता चला है कि पार्टी जल्द ही नरेंद्र मोदी सरकार के साथ-साथ राज्य में बीजेपी सरकार की ओर से किए जा रहे कल्याणकारी कार्यों के बारे में एक राज्यव्यापी जागरूकता अभियान शुरू करेगी। पार्टी कैडर को इन कल्याणकारी उपायों के साथ-साथ जनता तक पहुंचने का निर्देश दिया गया है।
बैठक में राज्य इकाई में दरार और अन्य दलों से आए लोगों की आकांक्षाओं को समायोजित करने और विपक्ष द्वारा पेश की जाने वाली चुनौतियों, विभिन्न मुद्दों के साथ-साथ पार्टी को लगातार दूसरा कार्यकाल मिलने की रणनीतियों पर भी चर्चा की गई। 70 सदस्यीय उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 2022 की शुरुआत में होने की संभावना है।
बता दें कि राज्य में इस साल उस समय बड़ा उलटफेर देखने को मिला जब मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को हटाकर तीरथ सिंह रावत सीएम बना दिया गया। नए मुख्यमंत्री का राज्य विधानसभा के सदस्य के रूप में फिर से चुना जाना अभी बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!