बिग ब्रेकिंग

भाजपा को नहीं मिल रहे उम्मीदवार, ‘डबल हार’ की ओर है ‘डबल इंजन’ की सरकार: कमलनाथ

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

भोपाल, एजेंसी। मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से जारी की गई प्रत्याशियों की दूसरी सूची पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा को लड़ने के लिए उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे और ‘डबल इंजन’ की ये सरकार ‘डबल हार’ की ओर बढ़ रही है।
कमलनाथ ने एक्स पर पोस्ट किया, ‘लिस्ट पर एक ही बात फिट है- नाम बड़े और दर्शन छोटे। भाजपा ने मप्र में अपने सांसदों को विधानसभा की टिकट देकर साबित कर दिया है कि भाजपा न तो 2023 के विधानसभा चुनाव में जीत रही है, न 2024 के लोकसभा चुनाव में। इसका सीधा अर्थ ये हुआ कि वो ये मान चुकी है कि एक पार्टी के रूप में तो वो इतना बदनाम हो चुकी है कि चुनाव नहीं जीत रही है, तो फिर क्यों न तथाकथित बड़े नामों पर ही दांव लगाकर देखा जाए।’
उन्होंने आरोप लगाया कि अपने को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी कहने वाली भाजपा को लड़वाने के लिए उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे हैं, तो फिर वोट देने वाले कहां से मिलेंगे। अबकी बार भाजपा अपने सबसे बड़े गढ़ में, सबसे बड़ी हार देखेगी। कमलनाथ ने दावा किया कि कांग्रेस भाजपा से दोगुनी सीट जीतने जा रही है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार डबल हार की ओर बढ़ रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!