बिग ब्रेकिंग

‘तेलंगाना में बीजेपी का पहला मुख्यमंत्री पिछड़े वर्ग से होगा’, हैदराबाद में गरजे मोदी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हैदराबाद , एजेंसी। तेलंगाना के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में ‘बीसी आत्मगौरव सभा’ संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से भाजपा का पहला मुख्यमंत्री पिछड़ी जाति (बीसी) का यहीं से बनेगा।
प्रधानमंत्री मोदी और जन सेना पार्टी के अध्यक्ष और अभिनेता पवन कल्याण हैदराबाद में एक सार्वजनिक रैली में शामिल हुए। यहां आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस मैदान का मेरे जीवन में बहुत बड़ा स्थान है। 2013 में आप सबने मुझे इसी मैदान में बुलाया था। आपने टिकट रखा था कि जो मोदी जी की सभा में आना चाहता है उसे टिकट खरीदना पड़ेगा। इसकी खबर पूरे विश्व में फैल गई थी। इसी मैदान में मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की पक्की नींव रखने का काम हुआ। इस मैदान के आशीर्वाद ने मोदी को प्रधानमंत्री बना दिया और इसी मैदान के आशीर्वाद से भाजपा का पहला मुख्यमंत्री बैकवर्ड मुख्यमंत्री यहीं से बनेगा।
उन्होंने आगे बीआरएस पर निशाना साधते हुए कहा कि अहंकार किसी का भी हो उसे टिकने नहीं देता है। बीआरएस के नेताओं में भी वही अहंकार दिखता है। 2019 के लोकसभा चुनाव में तेलंगाना के लोगों ने ऐसे अहंकारी सीएम को अपने वोट की ताकत से जवाब दिया था। इसी बौखलाहट में यहां के नेता मोदी को गाली देते रहते हैं। बीआरएस के भ्रष्टाचार के तार दिल्ली के शराब गोटाले से भी जुड़े हुए हैं। आज मैं ऐसे लोगों को डंके की चोट पर कहना चाहता हूं भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई होके रहेगी, जिन्होंने जनता को लूटा है उन्हें लौटाना ही पड़ेगा।
उन्होंने कहा, ये एनडीए है, बीजेपी है, जो ओबीसी हितों का सबसे ज्यादा ध्यान रखती है, उन्हें सबसे ज्यादा प्रतिनिधित्व देती है। केंद्र की एनडीए सरकार में 27 ओबीसी मंत्री हैं, जो आजादी के बाद सबसे ज्यादा हैं। आज देश में बीजेपी के 85 ओबीसी सांसद हैं। आज देश में बीजेपी के 365 ओबीसी विधानसभा सदस्य हैं। आज देश में बीजेपी के 65 ओबीसी विधान परिषद सदस्य हैं।
पीएम मोदी ने कहा, हमारे कुम्हार हों, सुनार हों, सुथार हों, मूर्तिकार हों, कपड़े धोने वाले हों, कपड़े सिलने वाले हों, जूते बनाने वाले हों, बाल काटने वाले हों, ऐसे बहुत से साथी बीसी (पिछड़ी जाति) समुदाय से ही आते हैं। ऐसे लोगों के लिए ही भाजपा सरकार ने पीएम विश्वकर्मा योजना बनाई है। इस योजना के तहत हमारे विश्वकर्मा भाइयों-बहनों पर 13 हजार करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। इससे उन्हें अपना जीवन स्तर उठाने में, अपने जीवन से अन्य परेशानियां दूर करने में मदद मिलेगी।
उन्होंने कहा, तेलंगाना के लोगों को पानी, पैसा और रोजगार के मुद्दों पर जनविरोधी सरकार द्वारा धोखा दिया गया है! हमारे बीसी भाइयों और बहनों ने अलग तेलंगाना राज्य के आंदोलन में बहुत बड़ी भूमिका निभाई; वे इस उद्देश्य के लिए सबसे आगे थे, यहां तक कि उसी के लिए अपने जीवन का बलिदान भी दिया। लेकिन तेलंगाना बनने के बाद यहां की सरकार ने सबसे बड़ा धोखा हमारे बीसी वालों के साथ ही किया! तेलंगाना में बीआरएस अपने परिवार के हितों की सेवा में व्यस्त रही, और हमारे बीसी के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने की कभी परवाह नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!