बिग ब्रेकिंग

महाविद्यालय उफरेंखाल को मिलेगी छात्रावास व मिनी स्टेडियम की सौगात

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

– उच्च शिक्षा मंत्री डा. रावत ने महाविद्यालय में कंप्यूटर लैब बनाए जाने की कही बात
जयन्त प्रतिनिधि।
पौड़ी।
श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र के राजकीय महाविद्यालय उफरेंखाल में छात्रावास और मिनी स्टेडियम की सुविधा उपलब्ध होगी। साथ ही महाविद्यालय में 20 कंप्यूटरों से सुसज्जित लैब भी स्थापित की जाएगी। वहीं दो माह के भीतर महाविद्यालय को वाई-फाई सुविधा से भी जोड़ दिया जाएगा। यहां वर्तमान में 260 छात्र-छात्राएं अध्ययनरत हैं।
शुक्रवार को राजकीय महाविद्यालय उफरेंखाल में उच्च शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत ने 4 जी कनेक्टिविटी का शुभारंभ किया। यहां आयोजित कार्यक्रम में डा. रावत ने कहा कि महाविद्यालय को एक छात्रावास और मिनी स्टेडियम की सुविधा जल्द उपलब्ध कराई जाएगी। महाविद्यालय को वाई-फाई सुविधा से युक्त करने के साथ ही 20 कंप्यूटर भी दिए जाएंगे। उन्होंने निर्माणदाई संस्था को महाविद्यालय के तीन मंजिला भवन का निर्माण कार्य दो माह के भीतर पूर्ण करने के निर्देश दिए। डा. रावत ने कहा कि 4 जी कनेक्टिविटी से जुड़ने वाला यह प्रदेश का 100वां महाविद्यालय है। कार्यक्रम में स्नातक स्तर पर महाविद्यालय में क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा पूजा भारती, सुषमा नेगी, चंद्र सिंह व बीए द्वितीय वर्ष के शशि, रेखा व श्वेता को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में विधायक प्रतिनिधि मनवर सिंह व जिला पंचायत सदस्य अमर सिंह ने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ. रेनू रानी बंसल और संचालन मानवेंद्र प्रताप सिंह ने किया। इस अवसर पर हिमानी नेगी, एके मिश्रा, संजीव कुमार, विकास राणा, शिवेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

भैड़गांव मोटर मार्ग का किया लोकार्पण
पौड़ी।
 उच्च शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत ने भैड़गांव मोटर मार्ग का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के समस्त गांवों को सड़कों से जोड़ने के लिए सरकार प्रतिबद्घ है। इस ओर लगातार तेजी से कार्य किए जा रहे हैं। वहीं डा. रावत ने थलीसैंण में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली। राठ विकास अभिकरण द्वारा चयनित लाभार्थियों को बकरी वितरित की। राजकीय जूनियर हाईस्कूल पापातोली में फर्नीचर वितरित किए। डा. रावत ने पीठसैंण में बन रहे पेशावर कांड के नायक वीरचंद्र सिंह गढ़वाली स्मारक का निरीक्षण भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!