खेल

बीकेटी टायर्स ने किया आईपीएल की 6 फ्रेंचाइजियों के साथ करार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी टायर्स) ने आईपीएल की छह फ्रेंचाइजियों के साथ करार किया है. यह छह फ्रेंचाइजियां मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइट राइडर्स राजस्थान रॉयल्स हैं. आईपीएल के 13वां सीजन इस बार कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जा रहा है.
कंपनी के संयुक्त महानिदेशक राजीव पोद्दार ने कहा क्रिकेट भारत में काफी मशहूर खेल है. हर कोई इस खेल को प्यार करता है. जब खेल की बात आती है तो हम बीकेटी में न रुकने वाले हैं. हम उस इवेंट का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं जिसे भारत में काफी पसंद किया जाता है. बीकेटी बिग बैश लीग के जरिए पहले से ही क्रिकेट को बढ़ावा दे रहा है. इसके अलावा यह प्रो कबड्डी लीग की 12 में से आठ टीमों का भी प्रायोजक है.
इस बार मुंबई इंडियंस टीम की जर्सी में कुछ बदलाव किए गए हैं जिस तहर से टीम बल्लेबाजी करती है, कुछ उसी अंदाज में टीम ने अपनी जर्सी भी लांच की है. आईपीएल को शुरू होने में अब केवल 18 दिन का ही समय बचा है, लेकिन बीसीसीआई ने अभी तक आईपीएल मैच कार्यक्रम जारी नहीं किया है. इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स क 12 स्टाफ मेंबर 2 खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव आया है जिसके बाद उन्हें क्वारंटीन के लिए फिर से भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!