देश-विदेश

टिकट बदलकर विपक्ष ने डाल दिए हथियार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पन्ना , एजेंसी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की खजुराहो लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी बदलकर विपक्ष ने ये साबित कर दिया है कि उसने चुनाव के पहले ही हथियार डाल दिए हैं। स्मृति ईरानी ने खजुराहो संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के नामांकन के पहले एक जनसभा को संबोधित करते हुए ये बात कही। वे यहां श्री शर्मा की नामांकन रैली में शामिल होने आईं थीं।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि विपक्षी पार्टी ने इस सीट से प्रत्याशी बदलकर यह साबित कर दिया है कि उसने हथियार डाल दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने श्री शर्मा को जीत की अग्रिम बधाई दी। श्रीमती ईरानी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के सामने चुनाव लड़ने से कांग्रेस ने तो इंकार ही कर दिया है, यह साफ संकेत है कि प्रदेश से कांग्रेस का सफाया होने वाला है।
ये सीट गठबंधन की ओर से समाजवादी पार्टी के खाते में गई है। सपा ने यहां से पहले डॉ मनोज यादव को प्रत्याशी बनाया, लेकिन बाद में पार्टी ने प्रत्याशी बदल दिया। उन्होंने कहा कि सपा को वोट देने का अर्थ उन ताकतों को वोट देना है, जो देश को बांटना चाहते हैं। श्री मोदी ने देश का गौरव बढ़ाया है। यदि मोदी ना होते तो क्या हर गरीब तक मुफ्त राशन पहुंचता?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!