उत्तराखंड

कार ने मारी सड़क किनारे खड़े तीनों लोगों को टक्कर, महिला की मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रुद्रपुर। कार और मोटरसाईकिल की भिड़ंत में बाईक सवार पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये जबकि पास खड़ी उनकी मां भी गंभीर रूप से घायल हो गई। सभी घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया जहां से उनको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान घायल बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार सवार को पकड़ लिया जिससे दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख हंगामा कर रहे लोग फरार हो गये। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार चालक पर लापरवाही से कार चलाने तथा मारपीट करने वाले 10 अज्ञात लोगों पर मुकद्मा दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार बीते बुधवार की देर रात करीब 12 बजे हल्द्वानी रोड स्थित एक मैरिज पैलेस में विवाह समारोह से दीपक दिवाकर अपनी पत्नी पूजा और अपनी मां शरबती के साथ घर लौटने लगे थे। आरोप है कि सड़क किनारे खड़े इन तीनों लोगों को एक कार चालक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें ये तीनों गंभीर घायल हो गये। वहां मौजूद लोगों ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया लेकिन गंभीर हालत के चलते इनको हायर सेंटर भेज दिया गया। वहीं उपचार के दौरान दीपक की माता शरबती की मौत हो गई जबकि दीपक और पूजा का उपचार चल रहा है। आरोप है कि घटना के बाद कार चालक कार लेकर फरार हो गया जिसका पीछा करते हुए लोगों ने कुछ दूर पर उसको पकड़ लिया तथा मारपीट कर दी। ये भी आरोप है कि कार चालक के पक्ष में आये कुछ कार सवारों ने वहां मारपीट कर दी जिससे दोनों पक्षों में जमकर बवाल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाईवे पर लड़ रहे दोनों पक्षों के लोगों को शांत किया। वहीं पुलिस ने प्रदीप सिंह की तहरीर पर कार चालक के खिलाफ लारपरवाही से कार चलाने तथा दुर्घटना करने का मुकद्मा दर्ज कर लिया वहीं कार चालक तथा उसके समर्थन में आये अज्ञात लोगों पर भी मुकद्मा दर्ज किया गया। कस्बा इंचार्ज देवेंद्र मनराल ने बताया कि मार्ग दुर्घटना के बाद विवाद हुआ था जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और पीड़ित की शिकायत पर कार चालक व कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
इंसेट़.
बाजपुर। गुरूवार की सुबह घायलावस्था में जजबीर सिंह पुत्र गुरजीत सिंह कोतवाली पहुंचा। यहां उसने पुलिस को अपने पिता गुरजीत सिंह की ओर से तहरीर देकर बताया कि उसके पिता देर रात अपनी कार से घर जा रहे थे। कि पैलेस के सामने मोटर साईकिल पर सवार एक पुरूष तथा दो महिला अनियंत्रित होकर इनकी कार से टकरा गये। इसके बाद इन लोगों ने गुरजीत सिंह को घेर लिया तथा मारपीट कर दी जिसमें गुरजीत सिंह घायल हो गये। वहीं जब जजबीर अपने पिता को बचाने पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट की गई जिसमें उसके सिर पर गंभीर चोट आई है। इन लोगों ने पुलिस से मुकद्मा दर्ज करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!