Uncategorized

कार में लगी आग, एक की मौत, दूसरा घायल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ मार्ग पर आरतोला के पास एक अल्टो कार खाई में जली हुई मिली। कार के भीतर दो लोग झुलसी हुई अवस्था में पाये गए। जिनमें से एक मौके पर ही हो गई है, दूसरे को गंभीर हालत में अल्मोड़ा अस्पताल भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार विकासखंड धौलादेवी के अंतर्गत पटोरिया फार्म के पास सुबह चार बजे मार्निंग वक पर निकले कुछ लोगों को खाई में कार गिरी दिखी। जिसके बाद राजस्व पुलिस को मामले की सूचना दी गई। राजस्व पुलिस ने यूके 04 एन 4113 नंबर की कार से दो लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू किया गया। पटवारी तनुज जोशी ने बताया कि कार में सवार एक व्यक्ति का शव बुरी तरह जली अवस्था में मिला, जबकि दूसरे की मौत हो चुकी थी। झुलसे हुए युवक को 108 की मदद से अल्मोड़ा अस्पताल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि युवक कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं है।
आरतोला हादसे में गंभीर घायल हायर सेंटर रेफर
अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ मोटर मार्ग में शुक्रवार तड़के आरतोला के पास अल्टो कार खाई में जली हुई अवस्था में पड़ी मिली। जिसमें एक की मौत हो गई। जबकि दूसरे गंभीर घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। गंभीर रूप से घायल को 108 के माध्यम से मेडिकल कलेज बेस अस्पताल लाया गया। जहां डक्टरों ने प्राथमिक उपचार और सीटी स्कैन के बाद मरीज की स्थिति गंभीर देख 108 के माध्यम से हल्द्वानी रेफर कर दिया। अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात डाक्टरों ने बताया घायल के सिर में गहरी चोट है। इसके अलावा अन्य जगहों में भी चोट लगी है। घायल बेहोशी की हालत में है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल घायल के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है।
आरतोला के पास घटना का में घायल एक व्यक्ति को 108 के माध्यम से अस्पताल लाया गया। यहां गंभीर रूप से घायल का उपचार किया गया। स्थिति गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया है। – ड़ अजय आर्या, मेडिकल कलेज अल्मोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!