उत्तराखंड

बिहार के विधायक की गिरफ्तारी को चम्पावत पुलिस ने दी दबिश

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चम्पावत। बिहार के विधायक बच्चा पांडेय की गिरफ्तारी को लेकर चम्पावत पुलिस ने एक हजार किलोमीटर दूर बरहड़िया में दबिश दी। लेकिन पुलिस को यहां निराशा हाथ लगी। चम्पावत पुलिस की टीम वापस चम्पावत लौट गई है। अब एसपी स्तर से सिविल जज को दबिश से संबंधित रिपोर्ट सौंपी जाएगी।
दरअसल, बिहार के बरहड़िया से राजद विधायक बच्चा पांडेय मेसर्स दरौली कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड चलाते हैं। चम्पावत के मूलाकोट निवासी धन सिंह ने बताया कि उन्होंने मेसर्स दरौली कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड से दीवार और स्कबर बनाने का ठेका लिया। काम पूरा होने पर बच्चा पांडेय ने नवंबर 2018 में दस-दस लाख रुपये के दो चेक धन सिंह को दिए। लेकिन दोनों ही चेक बाउंस हो गए। इसके बाद धन सिंह ने बच्चा पांडेय के खिलाफ वर्ष 2019 में 138 एनआई एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। बीते दिन सिविल जज सीनियर डिवीजनध्ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट हेमंत सिंह की अदालत ने विधायक बच्चा पांडेय के खिलाफ दूसरा गैर जमानती वारंट जारी किया था। वारंट के तहत कोर्ट में पेशी के लिए चम्पावत पुलिस ने विधायक की गिरफ्तारी के लिए बिहार में दबिश दी लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस टीम बिहार से वापस चम्पावत लौट गई है।

वारंट के तहत बच्चा पांडेय की गिरफ्तारी के लिए बिहार में दबिश दी गई। लेकिन वारंटी नहीं पकड़ा जा सका। अब इसकी रिपोर्ट कोर्ट में दी जा रही है। पुलिस टीम चम्पावत लौट गई है। – देवेंद्र पींचा, एसपी, चम्पावत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!