देश-विदेश

बेगूसराय में गोलीबारी की घटना पर सीएम नीतीश बोले

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पटना्र, एजेंसी। बेगूसराय में मंगलवार को अपराधियों द्वारा राह चलते लोगों पर की गई फायरिंग पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा-यह जानबूझकर किया गया है। किसी न किसी ने जानबूझकर यह काम किया है। जहां पर घटना हुई है, एक तरफ पिछड़ी जाति के लोग थे। दूसरी ओर अल्पसंख्यक समाज के लोगों की आबादी है। इस घटना की हर बिंदु से पुलिस जांच कर रही है। एक-एक चीज को देखा जाएगा। पुलिस अधिकारियों को हर तरह से जांच करने का आदेश दिया गया है। कुछ दिन पहले ही बैठक कर पुलिस अफसरों को कानून व्यवस्था ठीक रखने का निर्देश दिया गया है। बुधवार को मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से यह बात कही।
सरकार बदली है़ इसलिए कहीं ऐसी घटना को अंजाम तो नहीं दिया गया, इस सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बेगूसराय की घटना के बाद कई लोगों ने फोन से मुझे इसकी जानकारी दी है। निश्चित तौर पर कुछ न कुछ इसमें है, जिसे पता करना है। सरकार बदली है और इन तमाम चीजों को देखा जाएगा। फायरिंग में एक की हत्या हुई है और पुलिस इस मामले को पूरी सतर्कता से देख रही है। इस प्रश्न पर कि घटना के वक्त पुलिस ने ठीक से काम नहीं किया, मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस ने क्यों नहीं ठीक से काम किया?
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि वहां के एसपी ने लापरवाही में जिम्मेदर पुलिस के लोगों को सस्पेंड किया है। आज भी मैंने बैठक बुलाकर के पूरी चीजों को जाना है, देखा है। उन्होंने कहा कि बिहार में मैंने पहले भी लोगों को सचेत किया है, जो किया जा रहा है, कुछ न कुछ इसका मतलब साफ है। भाजपा के आरोपों से जुड़े सवालों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कौन क्या बोलता है, यह उनसे ही पूछ लीजिए?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!