देश-विदेश

सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना- ये किसी संत को गले नहीं लगाते, डकैत व माफिया को बनाते हैं गले का हार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चित्रकूट, एजेंसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को रामायण मेला परिसर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में समाजवादी पार्टी को जमकर खरी खोटी सुनाई। मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी जीवन भर लोहिया जी के नाम पर राजनीति करती रही।
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी कहती है राम थे ही नहीं, अयोध्या राम भक्तों पर गोली चलवाएंगे। रामचरितमानस, संत तुलसीदास के प्रति अनर्गल टिप्पणी करेंगे। इनको रामायण रामचरितमानस अच्छा नहीं लगता इनकी सोच में अराजकता है।
योगी ने आगे कटाक्ष करते हुए कहा कि इनकी परिवारवादी सोच है। ये किसी संत को अपना मित्र नहीं बनाते, ये किसी पेशेवर डकैत व माफिया को अपने गले का हार बनाकर जनता और व्यापारियों का शोषण करवाते हैं और उनको चरने खाने के लिए छोड़ देते हैं, इसलिए आपको किसी बात का डर नहीं होना चाहिए। जिन लोगों ने आपको एक-एक बूंद पानी के लिए तरसाया है, उन्हें एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिए।
एक सप्ताह से मौसम नम था आसमान में बदली थी, लेकिन मंगलवार को प्रचंड गर्मी के बीच भी लोगों का जोश देखने को मिला, जिस में नगर की सड़कों में सन्नाटा था तो पंडाल में मुख्यमंत्री को सुनने के लिए हजारों लोग मौजूद थे। सीएम के एक-एक शब्द में लोगों में जोश देखने को मिला। करीब आधे घंटे के भाषण कोई अपनी जगह से उठकर नहीं गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!