बिग ब्रेकिंग

बॉबी पंवार की रिहाई की मांग को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़े कांग्रेस नगर अध्यक्ष, मचा हड़कंप

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नौगांव(उत्तरकाशी) । उत्तराखंड बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष बबी पंवार की रिहाई की मांग को लेकर एक युवक बीएसएनएल के मोबाइल टवर पर चढ़ गया। सूचना पर जुटे लोगों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। बाद में एसडीएम व सीओ के लिखित आश्वासन पर युवक करीब दो घंटे बाद टवर से नीचे उतर गया। सोहन रावत कांग्रेस का नगर अध्यक्ष है।
सोमवार शाम करीब पांच बजे सोहन रावत बीएसएनएल के मोबाइल टवर चढ़ गया। सोहन ने बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बबी पंवार की रिहाई के साथ विभिन्न भर्तियों में धांधली की सीबीआई जांच की मांग की। सूचना पर एसडीएम बड़कोट देवानंद शर्मा, सीओ सुरेंद्र भंडारी मौके पर पहुंचे।
उन्होंने युवक को नीचे उतारने के लिए परिजनों को समझाया। बाद में करीब दो घंटे बाद युवक एसडीएम व सीओ के लिखित आश्वासन पर टवर से नीचे उतर गया। प्रशासन ने युवक को उसके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई न करने का आश्वासन दिया है।
नौगांव के जौनसार क्षेत्र के ग्रामीणों ने भी जुलूस प्रदर्शन किया। उधर, बड़कोट में बेरोजगार युवकों ने मशाल जुलूस निकाला। देहरादून जनपद की सीमा से लगे उत्तरकाशी के बर्निगाड कस्बे में सोमवार को बड़ी संख्या में जौनसार क्षेत्र के ग्रामीण यमुनोत्री हाईवे पर एकत्रित हुए। बेरोजगार संघ के अध्यक्ष की रिहाई की मांग के लिए उनके गांव दोतरोटा सहित पड़ोसी गांवों के लोगों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जो सरकार बेरोजगारों को रोजगार की जगह लाठियां दे रही है।
आंदोलन को यमुनाघाटी कांग्रेस पार्टी ने समर्थन दिया। बड़कोट में बेरोजगार युवाओं ने कहा कि सरकार रोजगार देने के बजाय युवाओं को जेल भेज रही है जो पेपर लीक कर रहे हैं उन्हें बचाने के लिए सीबीआई जांच नहीं कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!