उत्तराखंड

हरिद्वार में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। महानगर कांग्रेस कमेटी ने गुरुवार को बढ़ती मंहगाई के खिलाफ सिलेंडर को माला पहनाकर केंद्र सरकार के खिलाफ आर्य नगर के निकट विरोध प्रदर्शन किया। भेल और कनखल में भी कांग्रेसियों ने गैस-पेट्रोल-डीजल के बढ़ते मूल्यों के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गैस सिलेंडर के आगे घंटे बजाकर भी प्रदर्शन किया।
प्रदेश महासचिव ड़ संजय पालीवाल ने कहा कि कांग्रेस ने कहा था यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो हम घ्500 का गैस सिलेंडर देंगे। भाजपा सरकार ने गैस पर 50 रुपये बढ़ा दिए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 10 दिनों से गैस-पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर जनता की जेब पर डाका डालने का काम किया है।
महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के साथ ही रोजमर्रा के सामानों के लगातार मूल्य बढ़ने शुरू हो गए। एआईसीसी और पीसीसी के निर्देश पर कांग्रेस महंगाई के खिलाफ 31 मार्च से सड़कों पर उतर गई है। कांग्रेस केंद्र सरकार को विवश करेगी कि जनता का उत्पीड़न बंद करे और महंगाई को रोकने का कार्य करें।
प्रदेश सचिव अनिल भास्कर और महिला नेत्री सपना सिंह ने कहा कि आज महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है। प्रदेश सचिव दिनेश पुंडीर और ज्वालापुर अध्यक्ष यशवंत सैनी तथा मध्य हरिद्वार के अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने गैस-पेट्रोल-डीजल पर रेट बढ़ाकर आग में घी डालने का कार्य किया है। कनखल ब्लक अध्यक्ष शुभम अग्रवाल और प्रदेश सचिव प्रदीप चौधरी ने अपने कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया तथा गैस सिलेंडर को माला पहनाकर नारेबाजी की । इस दौरान नवेज अंसारी, बृजमोहन बर्थवाल ,पार्षद मेहरबान खान,जाहिद अंसारी,मुमताज खान,डक्टर वसीम सलमानी, रजत कुमार, नजाकत अली ,कनखल में रवीश भटीजा, दीपक जखमोला, नितिन तेस्वर, जितेंद्र सिंह,उदित वद्यिाकुल, हरद्वारी लाल, रचित अग्रवाल, रणवीर सिंह,लव कुमार गुप्ता, पूनम ठाकुर,बाबूराम, सविता सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!