उत्तराखंड

कांग्रेस ने लोकसभा दावेदारों से मांगे आवेदन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव लड़ने वाले दावेदारों से आवेदन मांगे हैं। दावेदारों को 12 फरवरी तक प्रदेश कार्यालय में आवेदन जमा करने को कहा गया है।
प्रदेश महामंत्री संगठन, विजय सारस्वत ने बताया कि लोकसभा चुनावों के लिए टिकट वितरण पारदर्शी तरीके से सम्पन्न करने के लिए पार्टी ने खुली दावेदारी का निर्णय लिया है। इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने पार्टी के इच्टुक दावेदारों से अपना आवेदन 12 फरवरी तक प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में जमा कराने को कहा है। सारस्वत ने बताया कि लोकसभा चुनावों तैयारी के क्रम में सात फरवरी को नैनीताल-उधमसिंहनगर और अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र के जिला, महानगर, ब्लाक और नगर कांग्रेस अध्यक्षों की बैठक हल्द्वानी में होगी। जबकि गढ़वाल मंडल के तीनों संसदीय क्षेत्रों के जिला, महानगर, ब्लाक और नगर अध्यक्षों की बैठक प्रदेश कार्यालय में 10 फरवरी हो होगी। उन्होंने कहा कि जिला एवं महानगर अध्यक्षों के माध्यम से भी दावेदार अपने नाम भेज सकते हैं।
पपनै और सती को जिम्मेदारी
देहरादून। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने गिरीश पपनै को प्रदेश सचिव संगठन एवं कार्यालय प्रभारी के साथ ही नवनीत सती को भी प्रदेश सचिव संगठन की जिम्मेदारी दी है। दोनों नेताओं को प्रदेश अध्यक्ष के कार्यालय से सम्बद्घ किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!