कोटद्वार-पौड़ी

चुनावी संग्राम : लैंसडौन विधानसभा में भाजपा-कांग्रेस के बीच चले लात-घूसे, भाजपा प्रत्याशी महंत दलीप रावत समेत कांग्रेस कार्यकत्र्ता घायल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : विधानसभा चुनाव के इस संग्राम में लैंसडौन विधानसभा में भाजपा-कांग्रेस के बीच गत रात जमकर ताल-घूसे चले। इस हमले में लैंसडौन विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महंत दलीप रावत समेत कांग्रेस के कार्यकत्र्ता घायल हुए हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। लैंसडौन उपजिलाधिकारी ने बताया कि गत रात मटियाली केपास दो पक्षों में मारपीट हुई थी। इस संबंध में दोनों ही पक्षों ने तहरीर दी है, जिस पर मामले की जांच की जा रही है।
लैंसडौन विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी महंत दलीप रावत का आरोप है कि गत रात कांग्रेस के कार्यकत्र्ताओं ने उन पर जानलेवा हमला किया। साथ ही उनके समर्थकों को भी पीटा। उन्होंने कहा कि उन्हें व उनके समर्थकों को कांग्रेस के कार्यकत्र्ताओं से खतरा बना हुआ है। वहीं, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कांग्रेस के कार्यकत्र्ता मनदीप पटवाल का आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी महंत दलीप रावत व उनके समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें खाई में फैंक दिया। उपजिलाधिकारी लैंसडौन के अनुसार उक्त मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!