बिग ब्रेकिंग

कोरोना के साथ अब डेंगू की चपेट में आए मनीष सिसोदिया, प्लेटलेट्स भी गिरीं

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी ब्व्टप्क्-19 संक्रमण से जूझ रहे दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोरोना के साथ-साथ अब डेंगू भी हो गया है और उनका ब्लड प्लेटलेट्स काउंट लगातार गिर रहा है। बुखार और अक्सीजन लेवल कम होने की शिकायत के बाद उन्हें बुधवार शाम को दिल्ली के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उप-मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से गुरुवार शाम को इस संबंध में जानकारी दी गई है।
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह बताया गया था कि ब्व्टप्क्-19 संक्रमण का इलाज करा रहे आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की हालत अब स्थिर है और अगले कुछ दिन में उनकी संक्रमण को लेकर फिर से जांच की जाएगी। कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के बाद से मनीष सिसोसिया होम आइसोलेशन में रह रहे थे, लेकिन तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें बुधवार को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।
अस्पताल के एक वरिष्ठ डक्टर ने कहा था कि वह कल से आईसीयू में हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। मंत्री को अक्सीजन की मदद दी जा रही है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखी जा रही है। एलएनजेपी कोरोना वायरस के मरीजों के लिए एक कोविड-19 डेडिकेटिड अस्पताल है। डाक्टर ने कहा कि कुछ दिनों में उनकी आरटी-पीसीआर जांच कराई जाएगी। यह पूटे जाने पर कि क्या सिसोदिया को कोई अन्य रोग भी हैं, डक्टर ने कहा कि उन्हें हाइपरटेंशन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!