देश-विदेश

दिल्ली में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 1118 नए केस, एक की मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1118 नए केस सामने आए हैं। जबकि एक शख्स की कोरोना से मौत हो गई है। हालांकि पिछले 24 घंटे में कोरोना से 1015 लोग ठीक होकर घर लौटे हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या 5471 हो गई है।
दिल्ली में स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1118 नए केस सामने आए हैं। दिल्ली में कोरोना केस थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पिछले कुछ दिनों दिल्ली में कोरोना केस 1000 से ज्यादा सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में कोरोना से एक की मौत हुई है। दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर 4़38 प्रतिशत हो गई है। मंगलवार को कोरोना से 1015 लोग ठीक हुए हैं।
मंगलवार को सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम किया है। श्रीनगर के बेमिना इलाके में चार आतंकियों को हथियारों के साथ पकड़ा गया है। जबकि अनंतनाग में एक एनकाउंटर में सेना के जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।
मिली जानकारी के अनुसार, कश्मीर के श्रीनगर के बेमिना इलाके में प्रतिबंधित आतंकी संगठन ज्त्थ्ध्स्मज् के चार हाइब्रिड आतंकवादियों को श्रीनगर पुलिस और सेना (2त्त्) ने गिरफ्तार किया। आतंकियों के पास से चार पिस्तौल बरामद की गईं है।
वहीं, दूसरे अपरेशन के तहत अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में एक स्पेशल एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!