बिग ब्रेकिंग

मत पेटियां लूटने वालों को कोर्ट का करारा जवाब

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अररिया, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के इस्तेमाल पर उच्चतम न्यायालय के शुक्रवार के निर्णय पर विपक्ष को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन का हर नेता अपने स्वार्थ के लिए ईवीएम को बदनाम करता रहा है, जबकि दुनिया हमारे लोकतंत्र और चुनाव प्रक्रिया की प्रशंसा कर रही है।
श्री मोदी ने बिहार के अररिया में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आज कह दिया है कि बैलट पेपर का पुराना दौर वापस नहीं आएगा। उन्होंने बिहार में विपक्षी राष्ट्रीय जानता दल (आरजेडी) और कांग्रेस की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि न्यायालय का आज का निर्णय मत पेटियां लूटने वालों को करारा जवाब है। प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष ने ईवीएम को लेकर जनता के मन में भ्रम पैदा किया। उन्होंने उच्चतम न्यायालय के निर्णय पर कहा कि आज का दिन ख़ुशी का दिन है, पहले यहां राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और कांग्रेस के शासन में बैलेट पेपर के नाम पर लोगों का हक़ लूटा जाता था, चुनाव में वोट लूट लिए जाते थे, इसलिए लोग ईवीएम को हटाना चाहते हैं।
इंडिया गठबंधन के हर नेता ने जनता के मन में संदेह पैदा करने का पाप किया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे देश के लोकतंत्र और बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर के संविधान की यह ताकत है कि उच्चतम न्यायालय ने बैलेट पेपर लूटने की चाहत रखने वाले के मंसूबों को चकनाचूर कर दिया है। श्री मोदी ने उच्चतम न्यायालय के निर्णय को ऐसे लोगों के मुंह पर करारा तमाचा बताया और कहा कि विपक्ष को ईवीएम के मुद्दे पर देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!